Move to Jagran APP

रामपुर में बड़ा सड़क हादसा, टाटा मैजिक और बोलेरो की टक्‍कर में पांच लोगों की मौत

Major road accident in Rampur मुरादाबाद मंडल के रामपुर ज‍िले में सोमवार की सुबह टाटा मैज‍िक और बोलेरो की टक्‍कर हो गई। इस हादसे में शाहजहांपुर के पांच लोगों की मौत हो गई। इनमें दो महिलाएं हैं। घटना के बाद काफी देर तक अफरातफरी मची रही।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 22 Mar 2021 10:52 AM (IST)Updated: Mon, 22 Mar 2021 01:49 PM (IST)
रामपुर में बड़ा सड़क हादसा, टाटा मैजिक और बोलेरो की टक्‍कर में पांच लोगों की मौत
पुलिस ने वाहन के अंदर फंसे घायलों को बाहर न‍िकाला।

मुरादाबाद, जेएनएन। Major road accident in Rampur of Moradabad division : रामपुर में बाईपास पर हुए हादसे में शाहजहांपुर के पाांच लोगों की मौत हाे गई। इनमें दो महिलाएं हैं। हादसा सोमवार की सुबह सात बजे सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र में पसियापुरा बाईपास पर हुआ। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने वाहन के अंदर फंसे घायलों को बाहर न‍िकाला।

loksabha election banner

मुरादाबाद की ओर से आ रही टाटा मैजिक वाहन में बरेली की ओर से आ रही बोलेरो ने टक्कर मार दी। टाटा मैजिक में शाहजहांपुर के करीब 14 लोग थे। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। कुछ ही देर में लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पुलिस भी आ गई। मैजिक में घायल लोगों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जिसमें चार की मौत हो गई। मृतकों की पहचान शाहजहांपुर के ग्राम भंडेरी निवासी 25 वर्षीय आशीष पुत्र राजवीर, शाहजहांपुर के थाना जलालाबाद अंतर्गत ग्राम गुलेरिया निवासी 30 वर्षीय राहुल पुत्र राम प्रकाश, 40 वर्षीय मुन्नी देवी पत्नी राम प्रकाश और 30 वर्षीय पूनम पत्नी धनपाल के रूप में हुई।

हादसे में गंभीर रूप से घायल 14 माह की मासूम  गुनगुन पुत्री धनपाल ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ द‍िया। इस तरह हादसे में मरने वालों की संख्‍या अब पांच हो चुकी है। सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी दुर्गा सिंह ने बताया कि टाटा मैजिक में सवार लोग गाजियाबाद में रहकर मजदूरी करते हैं। होली पर घर जा रहे थे। मृतक मुन्नी, पूनम और राहुल एक ही परिवार के हैं।

एक पल में ब‍िखर गईं त्‍योहार की खुश‍ियां : दरअसल होली का त्‍योहार नजदीक है, ऐसे में गाज‍ियाबाद से पर‍िवार घर जा रहा था। त्‍योहार पर घर जाने की खुशी उनके चेहरे पर साफ झलक रही थी लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था। गांव में पर‍िवार के लोग उनके आने की राह देख रहे थे लेकिन जैसे ही हादसे की सूचना म‍िली वे बदहवास हो गए। गांव के लोग भी शोक में डूब गए। घटनास्‍थल से लेकर अस्‍पताल तक लोगों की चीत्‍कार गूंजती रही। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.