Move to Jagran APP

यूपी के सम्‍भल में बड़ा हादसा, बाइक और कार की टक्‍कर में दो की मौत, दो पुलिस कर्मी घायल

Road accident in sambhal सम्‍भल में एक हादसे में दो लोगों की जान चली गई। वहीं बुलेट सवार दो पुलिस कर्मी भी घायल हो गए हैं।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 19 Jul 2020 04:46 PM (IST)Updated: Sun, 19 Jul 2020 04:46 PM (IST)
यूपी के सम्‍भल में बड़ा हादसा, बाइक और कार की टक्‍कर में दो की मौत, दो पुलिस कर्मी घायल
यूपी के सम्‍भल में बड़ा हादसा, बाइक और कार की टक्‍कर में दो की मौत, दो पुलिस कर्मी घायल

सम्‍भल, जेएनएन। सम्भल जोया मार्ग पर असमोली थानाक्षेत्र के ग्राम अकबरपुर गहरा के निकट रविवार को दिन में 2.30 बजे अपने अपने साइड से वाहनों को ओवरटेक करने के बाद कार और बाइक की आमने सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। टक्कर के बाद कार खंदक में जा गिरी और मौके पर बाइक सवार साले बहनोई लहुलूहान पड़े थे। टक्कर के साथ ही कार में पीछे बुलेट सवार दो सिपाहियों भी जा भिड़े और दोनों घायल हैं। जबकि कार सवार लोग मौके का फायदा उठाकर भाग निकले। उधर तत्काल ही पुलिस पहुंची और घायल दोनों सिपाहियों को अस्पताल भेजा लेकिन साले बहनोई की मौत हो चुकी थी।

loksabha election banner

सम्भल से जोया की तरफ उत्तराखंड नंबर की स्विफ्ट डिजायर कार जा रही थी। अकबरपुर गहरा के निकट बुलेट सवार दो सिपाही के वाहन को जैसे ही कार ने ओवर टेक किया। सामने से एक अन्य वाहन को ओवरटेक कर बाइक आ गई। कार ने बाइक को सामने से जोरदार टक्कर मारी। बाइक क्षतिग्रस्त हुृई और इस पर सवार असमोली थानाक्षेत्र के ग्राम गहरा की मढैया निवासी चमन (22) पुत्र विजय पाल और इसका बहनोई उपेंद्र (25) पुत्र प्यारे लाल निवासी सहसपुर अलीनगर, थाना डिडौली जनपद अमरोहा की मौके पर ही मौत हो गई। उधर जैसे ही टक्कर लगी पीछे से दोनों सिपाही वरूण बंसला पुत्र वीर सिंह निवासी बक्सर  गंगानगर मेरठ तथा कुलवंत सिंह पुत्र जगपाल सिंह निवासी बाघवाला थाना किठौर जनपद मेरठ की बुलेट भी टकराई। दोनों को चोटे आई हैं। दोनों सिपाही बदायूं जनपद के उघैती थाना में तैनात हैं और अपने घर जा रहे थे। उधर जिस वाहन को साले बहनोई की बाइक नेे ओवरटेक किया था उसके चालक ने समय रहते वाहन रोक लिया था जबकि डिजायर कार खंदक में जाकर पलट गई। घटना के बाद कार में सवार एक महिला सहित चार लोग निकलकर चले गए। थोड़ी देर बाद आसपास के लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे मेें लेते हुए सिपाहियों को इलाज के लिए सीएचसी असमोली भेजा। क्षतिग्रस्त वाहनों को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। कार पर उत्तराखंड का नंबर है। थाना प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.