This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

मानसिक रूप से कमजोर क‍िशोरी को दुष्‍कर्म कर बना द‍िया गर्भवती, बच्‍चा होने के बाद मुकदमा दर्ज

Mentally weak teenager misdeed मानसिक रूप से कमजोर किशोरी से दुष्कर्म करने का आरोपित रिपोर्ट दर्ज होने के चार दिन बाद भी पुलिस की पकड़ से दूर है। इससे क्षेत्र के ग्रामीणों में रोष है। पर‍िवार के लोग भी परेशान चल रहे हैं।

Narendra KumarMon, 29 Nov 2021 10:28 AM (IST)
मानसिक रूप से कमजोर क‍िशोरी को दुष्‍कर्म कर बना द‍िया गर्भवती, बच्‍चा होने के बाद मुकदमा दर्ज

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी। Mentally weak teenager misdeed : रामपुर के मसवासी में मानसिक रूप से कमजोर किशोरी से दुष्कर्म करने का आरोपित रिपोर्ट दर्ज होने के चार दिन बाद भी पुलिस की पकड़ से दूर है। इससे क्षेत्र के ग्रामीणों में रोष है। पर‍िवार के लोग भी परेशान चल रहे हैं।

क्षेत्र के एक युवक ने गांव में मानसिक रूप से कमजोर क‍िशोरी से दुष्कर्म कर उसे गर्भवती बना दिया था। कुछ दिन पहले उसने एक बच्चे को भी जन्म दिया। बच्चा होने के बाद पंचायत ने आरोपित को किशोरी से शादी करने को कहा तो वह मुकर गया था। इस पर पीड़िता के पिता ने कोतवाली में आरोपित सुनील के खिलाफ नामजद तहरीर दी थी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद बयान भी दर्ज करा दिए हैं, लेकिन चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस आरोपित युवक का कोई सुराग नहीं लगा पाई है। इससे ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। मसवासी चौकी प्रभारी कोमल सिंह ने बताया कि आरोपित को पकड़ने के लिए दबिशें दी जा रही हैं। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।

बराती आपस में भिड़े, महिलाओं से अभद्रता : अमरोहा के हसनपुर में बरात से लौटते समय बराती आपस में भिड़ गए। कार सवार बरातियों ने बस रुकवाकर महिलाओं से अभद्रता करते हुए बस के शीशें भी तोड़ दिए। नगर के मुहल्ला निवासी युवक की बरात रहरा थाना क्षेत्र के गांव में गई थी। वहां किसी बात पर बरातियों में आपस में कहासुनी हो गई थी। इसी बात को लेकर कार सवार बरातियों ने रहरा अडडे के नजदीक बरात की बस के आगे कार लगाकर रुकवा ल‍िया तथा मारपीट करते हुए महिलाओं से भी अभद्रता की। चालक बस लेकर सीधे कोतवाली पहुंचा। पीड़ित पक्ष ने मामले की सूचना पुलिस को देते हुए आरोपितों पर लूटपाट करने का भी आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले की जांच कर कार्रवाई का आश्वासन देकर बस में सवार बरातियों को गंत्वय को रवाना कर दिया है। प्रभारी निरीक्षक पीके चौहान ने बताया कि बरातियों में आपस में मारपीट हुई है जांच की जा रही है।

Edited By: Narendra Kumar

मुरादाबाद में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!