Move to Jagran APP

प्रेमी विवाह की सजा, जान के पीछे पड़े लोग, एसपी से मांगी सुरक्षा

मुरादाबाद के एक प्रेमी जोड़े को प्रेम विवाह की सजा भुगतनी पड़ रही है। कुछ लोग दोनों की जन के पीछे पड़े हुए हैं। पुलिस ने दोनों ने सुरक्षा की गुहार लगाई है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 09 Jul 2020 07:09 AM (IST)Updated: Thu, 09 Jul 2020 07:09 AM (IST)
प्रेमी विवाह की सजा, जान के पीछे पड़े लोग, एसपी से मांगी सुरक्षा
प्रेमी विवाह की सजा, जान के पीछे पड़े लोग, एसपी से मांगी सुरक्षा

मुरादाबाद, जेएनएन। मुगलपुरा क्षेत्र की एक युवती ने दूसरी बिरादरी के युवक से प्रेम विवाह कर लिया है। प्रेम विवाह करने के बाद से स्वजन उसके दुश्मन बन गए हैं। युवती ने पति के साथ एसएसपी से मुलाकात करके सुरक्षा की गुहार लगाई। एसएसपी ने उन्हें सुरक्षा दिलाने का भरोसा दिलाया है।

loksabha election banner

थाना मुगलपुरा क्षेत्र निवासी युवती का मुहल्ले में ही रहने वाले गैर बिरादरी के युवक के साथ काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती के अनुसार 19 जून को उसने युवक के साथ ङ्क्षहदू रीति रिवाज से शादी कर ली। 29 जून को मंदिर के माध्यम से विवाह का पंजीकरण भी करा लिया। बीते दिन एसएसपी के समक्ष पेश हुई युवती ने बताया कि वह अपने पति के साथ ससुराल में बहुत खुश है। लेकिन, उसके मायके वाले इस शादी के खिलाफ थे। आरोप लगाया कि मायके वाले सुसराल वालों को लगातार धमकी दे रहे हैं। युवती के अनुसार उसके चाचा व अन्य लोग कई बाद पति को जान से मारने की धमकी दे चुके हैं। आशंका जताई कि कभी भी मायके वाले कोई वारदात कर सकते हैं। एसएसपी को दिए गए प्रार्थनापत्र के माध्यम से युवती ने मांग की है कि मायके वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाए ताकि उसे कोई खतरा न हो। मामले में एसएसपी ने मुगलपुरा थाना पुलिस को आवश्यक कार्रवाई के लिए निर्देशित किया है। प्रभारी निरीक्षक मुगलपुरा देवेंद्र ङ्क्षसह ने बताया कि शिकायत मिली है, प्रेमी युगल को सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.