Move to Jagran APP

अमरोहा में प्रेमी युगल देता रहा शादी की दुहाई, पुलिस करा ले गई विदाई

Punjab police arrived in Amroha घर से फरार प्रेमी युगल की तलाश में पंजाब की पुलिस अमरोहा पहुंची। प्रेमी युगल ने न‍िकाह के साथ कोर्ट मैरिज भी होने का हवाला द‍िया लेकिन पुलिस ने उनकी एक न सुनी। रात में ही दोनों को हिरासत में लेकर पटियाला रवाना हो गई।

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 22 Dec 2020 01:30 PM (IST)Updated: Tue, 22 Dec 2020 04:14 PM (IST)
अमरोहा में प्रेमी युगल देता रहा शादी की दुहाई, पुलिस करा ले गई विदाई
प्रेमी युगल देता रहा शादी की दुहाई, पुलिस करा ले गई विदाई

मुरादाबाद, जेएनएन। Punjab police arrived in Amroha। पंजाब के पटियाला से अक्‍टूबर में लापता हुए प्रेमी युगल को पंजाब पुलिस ने अमरोहा ज‍िले के डिडौली से बरामद कर लिया। दोनों शादी करने का तर्क देते रहे, कहते रहे क‍ि वह बालिग हैं, निकाह के साथ ही कोर्ट मैरिज भी कर चुके हैं, लेकिन पुलिस ने उनकी एक न सुनी। रात में ही दोनों को हिरासत में लेकर पटियाला रवाना हो गई। वहां आरोपित के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज की गई है। 

loksabha election banner

यह मामला थाना व कस्बा डिडौली का है। यहां पर बीते दो माह से एक युवक अपनी पत्नी के साथ किराए के मकान में रह रहा था। हालांकि वह मूल रूप से डिडौली क्षेत्र के गांव शेखुपुरा माफी का ही रहने वाला है। दरअसल आदमपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति पंजाब के पटियाला स्थित गोपाल कालोनी के सब्जी मंडी चौराहा के पास कबाड़ा खरीदने व बेचने का काम करता है। उसके गोदाम पर ही यह युवक भी नौकरी करता था। गोदाम स्वामी की बेटी से उसका प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। इसके चलते दोनों बीती सात अक्तूबर में वहां से लापता हो गए थे।

युवती के पिता ने युवक के खिलाफ बेटी के अपहरण की रिपोर्ट सदर कोतवाली पटियाला में दर्ज करा दी थी। लिहाजा सोमवार रात पटियाला पुलिस डिडौली पहुंची। इसके बाद युवक और युवती को हिरासत में लेकर अपने साथ ले गई। प्रेमी युगल का कहना था कि वह निकाह के साथ ही कोर्ट मैरिज भी कर चुके हैं। दोनों बालिग हैं, वे पति-पत्नी के रूप में रह रहे हैं। परंतु पुलिस ने उनकी एक न सुनी। इस बारे में डिडौली प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार ने बताया कि पंजाब के पटियाला की पुलिस प्रेमी युगल की तलाश में आई थी। दोनों को साथ ले गई है। वहां प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.