Move to Jagran APP

Loot in Amroha : आदमपुर में परिवार को बंधक बनाकर ढाई लाख की लूट, घटना की जांच में जुटी पुलिस

Loot in Amroha बदमाशों के जाने के बाद स्वजन ने शोर मचाया तो ग्रामीणों को घटना की जानकारी हुई। रात ही पुलिस मौके पर आ गई थी। रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी गई है। पुलिस जांच कर रही है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 12 Nov 2021 01:44 PM (IST)Updated: Fri, 12 Nov 2021 01:44 PM (IST)
Loot in Amroha : आदमपुर में परिवार को बंधक बनाकर ढाई लाख की लूट, घटना की जांच में जुटी पुलिस
विरोध करने पर विधवा गृह स्वामिनी को बेरहमी से पीटा।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Loot in Amroha : अमरोहा के आदमपुर में नकाबपोश बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर 25 हजार रुपये की नकदी समेत लगभग ढाई लाख रुपये की लूट को अंजाम दिया। विरोध करने पर विधवा गृह स्वामिनी को मारपीट कर घायल कर दिया। बदमाशों के जाने के बाद स्वजन ने शोर मचाया तो ग्रामीणों को घटना की जानकारी हुई। रात ही पुलिस मौके पर आ गई थी। रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी गई है।

loksabha election banner

यह घटना गुरुवार रात थाना व गांव आदमपुर में हुई। यहां पर स्व इंद्रपाल सिंह का परिवार रहता है। उनकी पत्नी चंद्रवती, बेटे अंकुश, विक्की व बेटी गुंजन गांव के बाहर बने मकान में रहते हैं। एक बेटी की शादी हो चुकी है। गुरुवार रात चंद्रवती बच्चों के साथ कमरे में सो रही थीं। लगभग 12 बजे तीन नकाबपोश बदमाश दरवाजा तोड़ कर घर में घुस आए। इसके बाद चंद्रवती व तीनों बच्चों को गन प्‍वाइंट पर ले लिया। बदमाशों ने घर में रखी 25 हजार रुपये की नकदी व सोने चांदी के जेवरात लूट लिए। जब चंद्रवती ने एक बदमाश का नकाब खोलने की कोशिश की तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। तमंचे की बट से सिर व चेहरे पर हमला किया। उसे बाहर की तरफ खींचकर ले जाने लगे। शोर मचाने व विरोध करने पर सभी को जान से मारने की धमकी दी। बदमाश लगभग एक घंटे तक घर में रहे। यहां से बदमाश नकदी समेत लगभग ढाई लाख रुपये का सामान लूट कर ले गए। बदमाशों के जाने के बाद पीड़ित परिवार ने डायल 112 को सूचना दी। मौके रात ही डायल 112 की टीम व आदमपुर पुलिस पहुंच गई थी। सारे मामले की पड़ताल की। घटना से गांव में दहशत फैली हुई है। रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी गई है। प्रभारी निरीक्षक विनय कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.