Move to Jagran APP

मुरादाबाद में हिंदू समाज पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष को इंटरनेशनल कॉल से जान से मारने की धमकी

मुरादाबाद के थाना मझोला के लाइनपार निवासी हिंदू समाज पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष प्रांशु जोशी ने जान को खतरा बताते हुए जिलाधिकारी और एसएसपी को पत्र देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Tue, 04 Feb 2020 12:58 PM (IST)Updated: Tue, 04 Feb 2020 05:45 PM (IST)
मुरादाबाद में हिंदू समाज पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष को इंटरनेशनल कॉल से जान से मारने की धमकी
मुरादाबाद में हिंदू समाज पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष को इंटरनेशनल कॉल से जान से मारने की धमकी

मुरादाबाद, जेएनएन। प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी के बाद विश्व हिंदू महासभा के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष रणजीत बच्चन की हत्या के बाद हिंदूवादी नेताओं को धमकी भी मिल रही है। पीतलनगरी मुरादाबाद में हिंदू समाज पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष प्रांशु जोशी को जान से मारने की धमकी मिली है।

loksabha election banner

मुरादाबाद के थाना मझोला के लाइनपार निवासी हिंदू समाज पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष प्रांशु जोशी ने जान को खतरा बताते हुए जिलाधिकारी और एसएसपी को पत्र देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। प्रांशु का कहना है कि उन्हें इंटरनेशनल कॉल के जरिए जान से मारने की धमकी दी जा रही है। प्रांशु जोशी ने तहरीर में लिखा है कि लखनऊ में उनकी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या हो चुकी है। रविवार की सुबह लखनऊ मेें अखिल भारतीय हिंदू महासभा के नेता रणजीत बच्चन को मार डाला गया।

प्रांशु जोशी ने कहा कि उन्होंने समाजवादी पार्टी के नेता मुहम्मद आजम खां के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर रामपुर में धरना-प्रदर्शन किया था। इसके बाद से उन्हें लगातार इंटरनेशनल कॉल के जरिए धमकियां मिल रहीं हैैं। उन्हें पार्टी के काम से किसी भी समय कहीं भी जाना पड़ता है। ऐसे में उनकी जान को खतरा बना रहता है। हमने कई बार सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है, लेकिन अभी तक सुरक्षा नहीं मिली है। एसएसपी ने एसपी सिटी से जांच कराकर कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया है। एसपी सिटी अमित आनंद ने बताया कि सुरक्षा के लिए तीन स्तरीय कमेटी बनी हैंं। कमेटी की संस्तुति पर ही सुरक्षा मिलती है। प्रांशु जोशी के आरोपों की जांच करके आगे की कार्रवाई होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.