Move to Jagran APP

दो नामित पार्षदों और 20 समर्थकों के खिलाफ मुकदमा

दो नामित पार्षदों और 20 समर्थकों के खिलाफ मुकदमा।

By JagranEdited By: Published: Wed, 10 Jun 2020 02:05 AM (IST)Updated: Wed, 10 Jun 2020 02:05 AM (IST)
दो नामित पार्षदों और 20 समर्थकों के खिलाफ मुकदमा
दो नामित पार्षदों और 20 समर्थकों के खिलाफ मुकदमा

मुरादाबाद, जेएनएन। नगर निगम के दो नामित पार्षदों पर कानून को नजरंदाज करना भारी पड़ा है। सिविल लाइंस पुलिस ने दोनों नामित पार्षदों समेत कुल 22 लोगों के खिलाफ शारीरिक दूरी व मास्क लगाने में लापरवाही बरतने के आरोप में महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

कैंप चौकी प्रभारी प्रवीण कुमार ने बताया कि सोमवार को वह अपने हमराह अनुज शर्मा के साथ क्षेत्र भ्रमण पर थे। तभी एक वीडियो हाथ लगी। छानबीन में पता चला कि शासन द्वारा नामित नगर निगम के पार्षद राजीव गुप्ता निवासी दीनदयाल नगर व शशि किरण निवासी नवीन नगर शिव मंदिर के पास ने ढोल नगाड़े के साथ शहर में जुलूस निकाला। जुलूस में दोनों के अलावा 20 अन्य लोग शामिल थे। सभी पर आरोप है कि इस दौरान शारीरिक दूरी के नियमों की धज्जियां उड़ाई गई। यहां तक कि नामित पार्षदों के समर्थकों ने मास्क लगाने में भी लापरवाही बरती। तहरीर के आधार पर आरोपितों के खिलाफ महामारी एक्ट के तहत अभियोग दर्ज किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.