Move to Jagran APP

मुरादाबाद में लखीमपुर खीरी के युवक से लूट, ई-रिक्शा चालक ने दोस्‍ती का हाथ बढ़ाकर द‍िया धोखा

लखीमपुर खीरी के युवक से बीस हजार रुपये और मोबाइल बदमाशों ने लूट लिया। ई-रिक्शा चालक ने कोल्ड ड्रिंक पिलाकर घटना को अंजाम दिया। पीड़ित युवक चाची के अंतिम संस्कार में भाग लेने के लिए आया था। लोकोशेड पुल के पास युवक बेहोशी की अवस्था में मिला।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 31 May 2021 06:32 AM (IST)Updated: Mon, 31 May 2021 06:32 AM (IST)
मुरादाबाद में लखीमपुर खीरी के युवक से लूट, ई-रिक्शा चालक ने दोस्‍ती का हाथ बढ़ाकर द‍िया धोखा
छजलैट थाना क्षेत्र के एक गांव में नौकरी करने की जानकारी दी।

मुरादाबाद, जेएनएन। लखीमपुर खीरी के युवक से बीस हजार रुपये और मोबाइल बदमाशों ने लूट लिया। ई-रिक्शा चालक ने कोल्ड ड्रिंक पिलाकर घटना को अंजाम दिया। पीड़ित युवक चाची के अंतिम संस्कार में भाग लेने के लिए आया था। लोकोशेड पुल के पास युवक बेहोशी की अवस्था में मिला। पुलिस ने युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। होश में आने पर युवक ने अपना नाम सूरज निवासी लखीमपुर खीरी गांव चितइया थाना ईशा नगर बताया। छजलैट थाना क्षेत्र के एक गांव में नौकरी करने की जानकारी दी।

loksabha election banner

पीड़ित सूरज ने बताया कि घर पर रहने वाली उसकी चाची रामकली काफी समय से बीमार चल रहीं थीं। शनिवार रात को उनकी मौत हो गई थी। घरवालों ने इस मामले की सूचना दी। इसके बाद ई-रिक्शा से छजलैट बस स्टैंड जा रहे थे। रास्ते में ई-रिक्शा चालक ने दोस्ती बढ़ाते हुए कोल्ड ड्रिंक पिला दी। इसके बाद वह बेहोश हो गया। होश में आने पर खुद को जिला अस्पताल के बेड में लेटा पाया। उसके पास से 20 हजार रुपए व मोबाइल फोन गायब था। पीड़ित ने बताया कि ई-रिक्शा चालक ने दोस्ती करके धोखा दिया। वहीं दूसरी ओर लॉकडाउन में जहरखुरानी गिरोह की घटनाएं इन दिनों काफी बढ़ गई हैं।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

Cyber crime : सम्‍भल एसपी के पीआरओ की आइडी हैक, साइबर ठगों ने बीमारी के बहाने मांगे पैसे

फर्जी टेलीफोन एक्सचेंज चलाने वाले उवैश के घर में पुलिस ने खंगाले दस्‍तावेज, सऊदी अरब और दुबई की कॉल की जाती थी ट्रांसफर

अवैध संबंध : मुरादाबाद में प्रेमी के साथ मिलकर पति को छत से फेंका, पत‍ि के सामने ही प्रेमी से करती थी मुलाकात

बेटे की शिकायत पर गुस्से से आग बबूला हुआ पति, चाकू से काटी पत्नी की नाक, जानिए आगे क्या हुआ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.