Move to Jagran APP

मुरादाबाद सीएमओ कार्यालय पहुंचे लैब तकनीशियन, बोले-लगातार कर रहे कार्य, अब नहीं झेलेंगे बेइज्जती

चिकित्सक के अभद्र व्यवहार पर भड़के लैब तकनीशियनों ने तीन घंटे तक काम बंद रखने के साथ ही सीएमओ कार्यालय पर हंगामा काट दिया। इस दौरान पंचायत भवन में कोरोना का नमूना कराने वालों के साथ ही कांटेक्ट ट्रेसिंग के नमूने नहीं हो पाए।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 14 Apr 2021 08:12 AM (IST)Updated: Wed, 14 Apr 2021 08:12 AM (IST)
मुरादाबाद सीएमओ कार्यालय पहुंचे लैब तकनीशियन, बोले-लगातार कर रहे कार्य, अब नहीं झेलेंगे बेइज्जती
जिला अस्पताल के चिकित्सक पर अभ्रद भाषा के प्रयाेग का लगाया आरोप।

मुरादाबाद, जेएनएन। चिकित्सक के अभद्र व्यवहार पर भड़के लैब तकनीशियनों ने तीन घंटे तक काम बंद रखने के साथ ही सीएमओ कार्यालय पर हंगामा काट दिया। इस दौरान पंचायत भवन में कोरोना का नमूना कराने वालों के साथ ही कांटेक्ट ट्रेसिंग के नमूने नहीं हो पाए। स्वास्थ्य अधिकारी और प्रशासनिक अधिकारियों के समझाने के बाद काम पर वापस गए।

loksabha election banner

संक्रमण काल में मानसिक तनाव बढ़ रहा है। इसका नजारा मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में देखने को मिला। कोरोना आशंकितों के नमूने लेने वाले लैब तकनीशियनों ने जिला अस्पताल के चिकित्सक पर आरोप लगाते हुए काम करने से मना कर दिया। इसके साथ ही कहा गया कि लगातार काम करने के बाद भी बेइज्जती नहीं झेलेंगे। सीएमओ ने जिला अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. राजेंद्र कुमार से बात की तो उन्हाेंने बताया कि व्यवस्था के तहत काम कराया जा रहा है। सीएमओ कार्यालय से अगर कोई नमूना लेने आता है तो वो नियम के साथ आएं। सभी लोग मरीजों की सेवा में जुटे हुए हैं। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. एमसी गर्ग ने लैब तकनीशियनों की बता सुनने के बाद उन्हें भरोसा दिया कि संक्रमण काल में सभी स्वास्थ्य कर्मी पूरी मेहनत से काम कर रहे हैं। बाकी सभी चिकित्सकों को बता दिया गया है कि कोई अभद्र भाषा का प्रयोग नहीं करेगा। जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह तक जब प्रकरण की बात पहुंची तो उन्होंने भी संक्रमण काल में बातों को नजरअंदाज करने को कहा। दोपहर 12 बजे के बाद लैब तकनीशियन काम पर गए। इसके बाद ही नमूने लिए जा सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.