Move to Jagran APP

कंगना रनौत के समर्थन में क्षत्रिय समाज, कहा-अभिनेत्री ने कोई आपत्तिजनक बात नहीं की

रामपुर में क्षत्रिय समाज ने अभिनेत्री कंगना रनौत का खुलकर समर्थन किया। कहा कि अभिनेत्री ने गलत बयानबाजी नहीं की। उन पर किसी तरह की कार्रवाई नहीं होनी चाहिए।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 05 Sep 2020 05:50 PM (IST)Updated: Sat, 05 Sep 2020 05:50 PM (IST)
कंगना रनौत के समर्थन में क्षत्रिय समाज, कहा-अभिनेत्री ने कोई आपत्तिजनक बात नहीं की
कंगना रनौत के समर्थन में क्षत्रिय समाज, कहा-अभिनेत्री ने कोई आपत्तिजनक बात नहीं की

रामपुर। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के समर्थन में क्षत्रिय समाज आया है। आरक्षण को लेकर फिल्म अभिनेत्री द्वारा दिए एक बयान पर आपत्ति के बाद अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा है। फिल्म अभिनेत्री के बयान को सही बताते हुए किसी भी तरह की कानूनी कार्रवाई न किए जाने की मांग की है।

loksabha election banner

जिलाधिकारी के माध्यम से ज्ञापन राष्ट्रपति को भेजे ज्ञापन में कहा है कि अभिनेत्री की ओर से देशहित और आरक्षण को लेकर एक बयान दिया था, जिस पर गुरुग्राम के सेक्टर 37 में एक संगठन द्वारा शिकायत दर्ज की थी। क्षत्रिय समाज इस शिकायत का विरोध करता है। फिल्म अभिनेत्री ने इस संबंध में कोई आपत्तिजनक बात नहीं की है। लोकतंत्र में सभी को अपनी बात कहने का अधिकार है। अभिनेत्री ने आरक्षण को लेकर बात करने और विचार करने का आग्रह किया था। उनकी बात सही है, क्योंकि वर्तमान में जाति व्यवस्था को नकार दिया गया है। सभी जातियों के लोग देश में प्रेमपूर्व एवं शांतिपूर्वक तरीके से रह रहे है। लेकिन, आरक्षण की व्यवस्था दूरी और भेदभाव कर रही है। ज्ञापन में फिल्म अभिनेत्री की शिकायत पर कार्रवाई न करने और आरक्षण की व्यवस्था को खत्म करने की मांग की है। कहा कि हमें विकास पर बात करनी चाहिए, हमेंं शिक्षा और रोजगार को महत्‍व देना चाहिए।  साथ ही कहा है कि आरक्षण की व्यवस्था आर्थिक आधार पर लागू की जाए, क्योंकि हर जाति में आर्थिक रूप से कमजोर लोग हैं और उन्हें ही इसका लाभ मिलना चाहिए।ज्ञापन पर संगठन के युवा जिलाध्यक्ष ठाकुर अतुल सिंह, धर्मवीर सिंह तोमर, ओमवीर सिंह आर्य, यतेंद्र सिंह आदि के हस्ताक्षर हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.