Move to Jagran APP

मुरादाबाद में सीएमओ के अर्दली पर चाकू से हमला, मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने शुरू की जांच

सीएमओ के अर्दली के पद कार्यरत पवन कुमार ने अपने ससुर पर ही चाकू से हमला करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में उन्होंने कोतवाली थाना पुलिस में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 20 Jul 2021 06:28 AM (IST)Updated: Tue, 20 Jul 2021 06:28 AM (IST)
मुरादाबाद में सीएमओ के अर्दली पर चाकू से हमला, मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने शुरू की जांच
कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज कराने के लिए दी तहरीर!

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। सीएमओ के अर्दली के पद कार्यरत पवन कुमार ने अपने ससुर पर ही चाकू से हमला करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में उन्होंने कोतवाली थाना पुलिस में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

कोतवाली थाना क्षेत्र के टाउन हॉल निवासी पवन कुमार सीएमओ के अर्दली के पद पर कार्यरत हैं। टाउनहॉल स्थित सरकारी आवास में रहता है। पीड़ित अर्दली ने बताया कि उसका पत्नी शशिबाला के साथ विवाद चल रहा है। दो माह से वह अपने पिता के साथ मायके में रह रही है। सोमवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे टाउनहाल स्थित अर्दली पवन के आवास में पत्नी शशिबाला अपने पिता जगदीश के साथ अचानक आ गई और पहुंचते ही वेतन को लेकर वाद-विवाद करने लगी। आरोप हैं कि इसी दौरान रेलवे से सेवानिवृत्त ससुर जगदीश ने चाकू से उसके हमला कर दिया। इस दौरान अर्दली के माथे, हाथ पर कई वार किए, जिससे वह घायल हो गया। शोर मचाने पर पड़ोस में रहने वाले स्वास्थ्यकर्मी ने मौके पर पहुंचे और बीच-बचाव करके दोनों को अलग किया। कोतवाली थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि पीड़ित पवन की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

किशोरी के अपहरण की कोशिश का आरोप : मझोला थाना क्षेत्र के लाइनपार इलाके में रहने वाली महिला ने एसएसपी को शिकायत पत्र दिया। महिला ने बताया कि उसकी नाबालिग बेटी का मुहल्ले का एक युवक अक्सर पीछा करता था। बीते 16 जुलाई की सुबह करीब सवार आठ बजे उसकी बेटी काम पर गई थी। तभी आरोपित युवक ने बेटी को अगवा करने की कोशिश की। शोर मचाने पर आरोपित युवक तेजाब डालने की धमकी देकर भाग गया। मझोला थाने में पीड़ित ने शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। शिकायत सुनने के बाद एसएसपी ने मझोला थाना पुलिस को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.