Move to Jagran APP

मुरादाबाद में क‍िशोरी को क‍िया अगवा, एसएसपी से श‍िकायत, दर्ज होगा मुकदमा

एसएसपी को शिकायती पत्र देकर बेटी को अगवा करने का आरोप एक युवक पर लगाया। पीड़ित ने कहा कि उसकी नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया है। पीड़त शिकायत सुनने के बाद एसएसपी ने कटघर थाना प्रभारी को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 10 Jul 2021 03:32 PM (IST)Updated: Sat, 10 Jul 2021 03:32 PM (IST)
मुरादाबाद में क‍िशोरी को क‍िया अगवा, एसएसपी से श‍िकायत, दर्ज होगा मुकदमा
थाना प्रभारी को मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई के आदेश दिए।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। एक पिता ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर बेटी को अगवा करने का आरोप एक युवक पर लगाया। पीड़ित ने कहा कि उसकी नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया है। पीड़त की शिकायत सुनने के बाद एसएसपी ने कटघर थाना प्रभारी को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

loksabha election banner

कटघर के गुलाबबाड़ी चौकी निवासी एक व्यक्ति पत्नी के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंचा। उसने एसएसपी पवन कुमार को शिकायत पत्र देकर आरोप लगाया कि बीते चार जुलाई को वह पत्नी को लेकर बरेली स्थित ससुराल गया था। जबकि उसके दोनों बेटे दुकान पर चले गए थे। घर पर 17 वर्षीय बेटी अकेली थी। पीड़ित ने आरोप लगाए कि पड़ोस में रहने वाला एक युवक का घर आना-जाना था। उसने किशोरी से पहचान करने के बाद उसे बहलाफुसला कर अपने साथ ले गया। परिवार के लोगों ने बेटी को काफी खोजा,लेकिन कोई जानकारी नहीं हासिल हो सकी। पीड़ित ने कटघर थाना पुलिस को तहरीर दी थी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। वहीं आरोपित युवक के परिवार से जब शिकायत की गई,तो युवक के पिता ने वाद-विवाद करने के साथ ही जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित शिकायत सुनने के बाद एसएसपी ने कटघर थाना प्रभारी को मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई के आदेश दिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.