Move to Jagran APP

सपा कार्यकताओं को रामपुर में एकत्रित कर दंगा कराना चाहते हैं अखिलेश : जयाप्रदा

रामपुर की पूर्व सांसद व फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा ने कहा कि अखिलेश यादव गलत कार्य करने वाले आजम खां का समर्थन कर रहे हैं।

By Umesh TiwariEdited By: Published: Thu, 01 Aug 2019 10:59 PM (IST)Updated: Fri, 02 Aug 2019 12:11 AM (IST)
सपा कार्यकताओं को रामपुर में एकत्रित कर दंगा कराना चाहते हैं अखिलेश : जयाप्रदा
सपा कार्यकताओं को रामपुर में एकत्रित कर दंगा कराना चाहते हैं अखिलेश : जयाप्रदा

मुरादाबाद, जेएनएन। रामपुर की पूर्व सांसद व फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा ने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के रामपुर में प्रदर्शन को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री व सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव गलत कार्य करने वाले आजम खां का समर्थन कर रहे हैं। अब वह मुख्यमंत्री तो हैं नहीं, फिर भी सपा कार्यकताओं को रामपुर में एकत्रित कर वहां दंगा कराना चाहते हैं।

prime article banner

भाजपा नेता जयाप्रदा मुरादाबाद पंचायत भवन में महाराजा अग्रसेन संगठन महिला प्रकोष्ठ के तीजोत्सव में हिस्सा लेने आई थीं। पत्रकारों से वार्ता में उन्होंने कहा कानून अपना कार्य कर रहा है। इसमें किसी को हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए। उन्होंने जो गलत कार्य किए यह उसी का परिणाम है। चुनाव के दौरान मेरे ऊपर भी भद्दी टिप्पणियां की थीं। उनकी हरकत सड़कछाप रोमियो की तरह थी। जयाप्रदा ने जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी निशाना साधा। कहा कि जब आजम खां ने मुझ पर अभद्र टिप्पणी की तो इन दोनों नेताओं ने आवाज नहीं उठाई। आज जब तीन तलाक बिल पास हो गया तो इसका विरोध कर रही हैं।

रामपुर में आजम के समर्थन में सपाइयों ने किया प्रदर्शन

सांसद आजम खां के खिलाफ प्रशासन एवं पुलिस की कार्रवाई के अलावा बुधवार को विधायक अब्दुला की हुई गिरफ्तारी के विरोध में सपाई सड़कों पर उतर आए। सांसद, विधायकों समेत हजारों कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह गिरफ्तारी दी। रामपुर, सम्भल, अमरोहा में हंगामे के बीच सैकड़ों सपाइयों को हिरासत में लेकर जिलों की पुलिस लाइन लाया गया। बाद में सभी को बिना मुचलका के छोड़ दिया गया। सपाइयों के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए गुरुवार सुबह से ही रामपुर की सीमाएं सील कर दी गईं थीं। वाहनों को चेकिंग के बाद निकलने दिया गया। मुरादाबाद में रामपुर सीमा के क्षेत्र मूंढापांडे पर अवरोध लगाकर वाहनों को रोक दिया गया। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.