Move to Jagran APP

मुरादाबाद में बोले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर पीयूष चावला, टीकाकरण का मतलब आजादी नहीं, बरतें पूरी सावधानी

क्रिकेटर पीयूष चावला ने जिला अस्पताल में कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन लगवाई। इस दौरान लोगों को जागरूक करते हुए कहा क‍ि अपने और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए वैक्सीन जरूर लगवाएं। जिन्होंने वैक्सीन अभी तक नहीं लगवाई हैे वह पंजीयन कराकर निर्धारित तिथि पर वैक्सीन लगवाएं।

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 25 May 2021 02:45 PM (IST)Updated: Tue, 25 May 2021 02:45 PM (IST)
मुरादाबाद में बोले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर पीयूष चावला, टीकाकरण का मतलब आजादी नहीं, बरतें पूरी सावधानी
अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर पीयूष चावला ने जिला अस्पताल में जाकर लगवाई वैक्सीन।

मुरादाबाद, जेएनएन। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर पीयूष चावला ने जिला अस्पताल में कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन लगवाई। उनके साथ प्रतीक चावला ने भी वैक्सीन लगवाई। उन्होंने वैक्सीनेशन लगवाने के बाद अपील की कि अपने और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए वैक्सीन जरूर लगवाएं। जिन्होंने वैक्सीन अभी तक नहीं लगवाई हैे, वह पंजीयन कराकर निर्धारित तिथि पर वैक्सीन लगवाएं। वैक्सीन ही कोरोना संक्रमण की रोकथाम का एक माध्यम है।

loksabha election banner

उन्होंने दैनिक जागरण से बात करते हुए कहा कि वैक्सीन लगने का मतलब आजादी नहीं है। वैक्सीन के बाद भी कतई लापरवाही न बरतें। कोविड-19 के नियमों का पालन करते रहें। हाथों को बार-बार सैनिटाइज करते रहें, मास्क लगाकर ही बाहर निकलें और दो गज की दूरी बनाए रखें। कम से कम ही घर से बाहर निकलें, जिससे कोरोना संक्रमण की लहर को ब्रेक करने में सरकार को मदद मिलेगी। मैंने हाल ही में कोविड संक्रमण से पापा को खाेया है। इसलिए मेरी अपील है कि अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा का ख्याल रखिए।

ज‍िले में लगातार चल रहा टीकाकरण 

ज‍िले में कोरोना संक्रमण से बचाव के ल‍िए लगातार टीकाकरण क‍िया जा रहा है। इसमें हर वर्ग के लोग भागीदारी कर रहे हैं। शुरुआत में टीकाकरण की स्‍पीड कम थी लेकिन कोरोना संक्रमण तेजी से फैलने के बाद इसमें तेजी आ गई है।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

Moradabad Income Tax News : अब रिटर्न भरते ही हो जाएगा रिफंड, एक से छह जून तक बंद रहेगा आनलाइन सिस्टम

मुरादाबाद में जनहित कंपनी ने निवेशकों को लगाया करोड़ों रुपये का चूना, लोगों ने क‍िया हंगामा

Indian Railways : उत्तर रेलवे में 2300 से अधिक पद होंगे समाप्त, मुरादाबाद में भी तैयार हो रही सूची

मुरादाबाद में एसडीएम ने अपने चालक को ग्राहक बनाकर भेजा, ज्‍यादा रुपये वसूलने पर एमआरआइ सेंटर सील


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.