Move to Jagran APP

चाचा के पिकअप की चपेट में आकर मासूम की मौत

चाचा के पिकअप की चपेट में आकर मासूम की मौत।

By JagranEdited By: Published: Sat, 06 Jun 2020 02:10 AM (IST)Updated: Sat, 06 Jun 2020 02:10 AM (IST)
चाचा के पिकअप की चपेट में आकर मासूम की मौत
चाचा के पिकअप की चपेट में आकर मासूम की मौत

मुरादाबाद, जेएनएन। नियति का क्रूर खेल इस कदर निराला है कि एक चाचा अपने ही भतीजे का अनचाहा कातिल बन बैठा। चाचा की पिकअप की चपेट में आकर भतीजे की मौत हो गई। हादसे की इस दर्दनाक तस्वीर से भगतपुर थाना क्षेत्र का गोकुलनगर गांव गहरे सदमे में हैं।

loksabha election banner

गोकुलनगर गांव का रहने वाला दीपक मजदूरी करता है। शुक्रवार शाम वह घर के बाहर टहल रहा था। तभी उसके ताऊ का लड़का संजू पिकअप लेकर सामने से गुजर रहा था। तब दीपक ने उसे आवाज दी। चचेरे भाई की पुकार पर संजू ने पिकअप रोक ली। दोनों लोग काम को लेकर बातचीत में मशगूल हो गए। दीपक के दो वर्षीय बेटे प्रियाशु के पिकअप तक पहुंचने की जानकारी किसी को नहीं हुई। बातचीत के बाद संजू पिकअप लेकर आगे बढ़ने की कोशिश करने लगा। तभी अचानक बच्चे की चीख सुनकर दोनों के होश फाख्ता हो गए। पिकअप रोक कर संजू वाहन से नीचे उतरा। उधर दीपक पुत्र की चीख सुनकर उसकी तलाश में जुटा। पिता व चाचा की नजर एक साथ बच्चे पर पड़ी। बच्चे के सिर में गंभीर चोट थी। मौके पर ही प्रियांशु की मौत हो गई। इससे पूरे परिवार में कोहराम मच गया। मृतक की मां बबिता देवी बदहवास है। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी कोमल सिंह ने वाहन कब्जे में ले लिया। मृतक के पिता की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस फरार आरोपित की तलाश में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.