Move to Jagran APP

घायल युवक को नहीं मिला उपचार, चिकित्‍सक करते रहे कोरोना की जांच रिपोर्ट का इंतजार

Young man died by jumping from roof रामपुर में क्‍वारंटाइन सेंटर से एक युवक छत से कूद गया। घटना किन परिस्‍थतियों में हुई पुलिस इसकी जांच कर रही है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 05 Jul 2020 07:40 AM (IST)Updated: Sun, 05 Jul 2020 07:40 AM (IST)
घायल युवक को नहीं मिला उपचार, चिकित्‍सक करते रहे कोरोना की जांच रिपोर्ट का इंतजार
घायल युवक को नहीं मिला उपचार, चिकित्‍सक करते रहे कोरोना की जांच रिपोर्ट का इंतजार

रामपुर, जेएनएन। क्वारंटाइन सेंटर की छत से कूदकर जिस युवक की मौत हुई, उसके चचेरे भाई ने अजीमनगर थाने में तहरीर दी है। भाई की मौत के लिए क्वारंटाइन सेंटर के प्रभारी, सुरक्षा कर्मी और जिला अस्पताल के चिकित्सकों को जिम्मेदार मानते हुए मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है। तहरीर देने वाले आगापुर गांव निवासी बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष हैं।

loksabha election banner

तहरीर में उन्होंने कहा है कि 30 जुलाई को उसकी ताई की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव आई थी। इसके अगले दिन स्वास्थ्य विभाग की टीम उनके दोनों तहेरे भाइयों  को जौहर यूनिवर्सिटी के कोविड केयर सेंटर ले गई और वहां क्वारंटाइन कर दिया था। शुक्रवार रात साढ़े आठ बजे केयर सेंटर के प्रभारी, चिकित्सकों और सुरक्षा कर्मियों की लापरवाही से उनका भाई छत से गिर गया। इसकी जानकारी मिलने पर हम जिला अस्पताल पहुंचे। रात साढ़े नौ बजे उसके भाई को जिला अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया, लेकिन कोरोना संक्रमण के डर से किसी चिकित्सक ने उसका उपचार नहीं किया। वहां उसकी कोरोना की जांच कराई गई। रिपोर्ट आने तक चिकित्सकों ने उपचार करने से मना कर दिया। समय रहते उपचार न मिलने पर उसके भाई की मौत हो गई। उधर, अजीमनगर थाना प्रभारी सुभाष मावी ने बताया कि अभी थाने में इस संबंध में कोई तहरीर नहीं मिली है।

घर खाली कराने की धमकी दे रहे रिश्तेदार

गंज कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला मछरहट्टा की निशा पत्नी समीर ने एसपी से कुछ रिश्तेदारों की शिकायत की है। कहा है कि उनके पति मेहनत मजदूरी करने मुंबई गए हैं। वह अपने पति के दादालाही मकान में रहती है। आरोप है कि उसके पति के एक रिश्तेदार और उनके बेटे इस मकान पर कब्जा करना चाहते हैं। इसके लिए कई बार धमका चुके हैं। कई बार पंचायत हो चुकी है। तब समझौता लिखकर दे देते हैं और बाद में फिर परेशान करने लगते हैं। इनसे जान माल का खतरा है। वह थाने में शिकायत कर चुकी है, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। अब महिला ने एसपी से आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। जासं  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.