Move to Jagran APP

Indian Railways : रानीखेत एक्सप्रेस से मोबाइल चोरी कर भाग रहा बदमाश गिरफ्तार, कई बार जा चुका है जेल

Moradabad crime news रानीखेत एक्सप्रेस से मोबाइल चोरी कर भाग रहे एक बदमाश को जीआरपी ने गिरफ्तार कर ल‍िया। न्यायालय ने चोर को जेल भेज दिया है। बदमाश को कई बार चोरी के मामले में जेल भेजा चुका है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 10 Jun 2021 12:18 PM (IST)Updated: Thu, 10 Jun 2021 12:18 PM (IST)
कोर्ट ने चोर को जेल भेज दिया है।

मुरादाबाद, जेएनएन। रानीखेत एक्सप्रेस से मोबाइल चोरी करते हुए एक बदमाश को जीआरपी ने गिरफ्तार कर ल‍िया। न्यायालय ने चोर को जेल भेज दिया है।

loksabha election banner

काठगोदाम जाने वाली रानीखेत एक्सप्रेस के स्लीपर कोच संख्या एस- छह के बर्थ संख्या 57 पर बैठे यात्री का मोबाइल चोरी कर बदमाश भाग रहा था। यात्रियों के शोर मचाने पर जीआरपी सिपाहियों ने भाग रहे बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ करने पर बदमाश ने अपना नाम आकाश उर्फ मंगत निवासी मुजफ्फरनगर बताया। तलाशी लेने पर बदमाश के पास से तीन चोरी के मोबाइल मिले। बदमाश ने स्वीकार किया कि दो मोबाइल रानीखेत एक्सप्रेस से चोरी किया है। तीसरा मोबाइल अन्य ट्रेन से चोरी किया है। जीआरपी इंस्पेक्टर सुधीर कुमार ने बताया कि बदमाश को न्यायालय ने जेल भेज दिया है। बदमाश को पहले भी ट्रेनों से चोरी करने के मामले में पांच बार मुजफ्फरनगर, अंबाला, मुरादाबाद जीआरपी गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। 

चोरों ने स्पेयर पार्ट्स की दुकान में नकब लगाकर पचास हजार का माल उड़ाया

रामपुर के टांडा के  गांव खेड़ा गजरौला निवासी नूर मुहम्मद ने गांव के चौराहे पर स्पेयर पार्ट्स की दुकान है। वहीं पर वह बाइक रिपेयर भी करता है। रोज की तरह वह दुकान बंद कर घर चला गया। रात में चोरों ने दुकान में नकब लगाकर स्पेयर पार्ट्स, बैटरी, प्रेशर पंप, मोबिल की दो पेटियां, एक हजार रुपये की नकदी समेत 50 हजार का माल साफ कर लिया। दुकान स्वामी का कहना है कि वह शाम को दुकान बंद करके घर चला गया था।  सुबह आकर देखा तो दुकान में पीछे से नकब लगा हुआ था। सामान बिखरा पड़ा था। उसका पचास हजार रुपये से अधिक का सामना चोरी हुआ है। घटना की तहरीर पुलिस को दे दी गई है।

यह भी पढ़ें :-

UP Police : स्मैक तस्कर के भतीजी की शादी में बीयर की बोतल लेकर डीजे पर नाचे दारोगा, वीड‍ियो वायरल होने के बाद मुकदमा

Moradabad coronavirus news : ज‍िले में 10 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि, महिला की मौत

Horoscope : आज तनाव और समस्याओं से पा सकते हैं छुटकारा, जान‍िए कैसा रहेगा आपका द‍िन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.