Move to Jagran APP

Indian Railways : दून एक्सप्रेस में युवती के अपहरण की अफवाह, जीआरपी और आरपीएफ ने की चेकिंग

दून एक्सप्रेस में अपहरण किए जान की अफवाह फैल गई। हालांकि सूचना में सच्चाई नहीं निकली। अपहरण की सूचना पर जीआरपी और आरपीएफ ने ट्रेन में चेकिंग की थी। यह सूचना गलत थी। इसके बाद टीमों ने राहत की सांस ली।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 03 Jun 2021 10:40 AM (IST)Updated: Thu, 03 Jun 2021 10:40 AM (IST)
Indian Railways : दून एक्सप्रेस में युवती के अपहरण की अफवाह, जीआरपी और आरपीएफ ने की चेकिंग
जीआरपी और आरपीएफ ने ट्रेन में चेकिंग की थी।

मुरादाबाद, जेएनएन। दून एक्सप्रेस में अपहरण किए जान की अफवाह फैल गई। हालांकि, सूचना में सच्चाई नहीं निकली। अपहरण की सूचना पर जीआरपी और आरपीएफ ने ट्रेन में चेकिंग की थी। यह सूचना गलत थी।

loksabha election banner

बुधवार रात में बरेली में किसी ने अफवाह फैलाई कि हावड़ा से देहरादून जाने वाली दून एक्सप्रेस में युवती का अपहरण कर लिया गया है। इसकी सूचना की जांच की गई तो पता चला कि लखनऊ के एक युवक ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन करके सूचना दी थी कि एक युवती को अपहरण करके दून एक्सप्रेस से ले जाया जा रहा है। रात 12:15 बजे ट्रेन के मुरादाबाद स्टेशन पर पहुंचते ही जीआरपी व आरपीएफ की टीम भी पहुंच गई। जांच करने पर पाया कि युवती स्वजन के साथ देहरादून जा रही थी। पूछताछ में बताया कि युवती नाबालिग है। एक युवक उसे भगाकर ले गया था। लड़की के माता-पिता ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। साथ ही किशोरी को नारी निकेतन भिजवा दिया था। उसी युवक ने किशोरी के अपहरण की झूठी सूचना दी थी। जीआरपी इंस्पेक्टर सुधीर कुमार ने बताया कि सोमवार की रात दून एक्सप्रेस में युवती की सूचना 112 पर मिली थी। सूचना के बाद ट्रेन में जांच करने पर सूचना झूठी निकली। किशोरी अपने माता और पिता के साथ देहरादून जा रही थी।

यह भी पढ़ें :-

मुरादाबाद के सपा सांसद डा. एसटी हसन का बेतुका बयान, बोले-शरीयत में दखलअंदाजी करने से आ रहीं आफतें

Moradabad coronavirus news : संक्रमण से स्‍वस्‍थ होने के बाद अब लांग कोविड का बढ़ा खतरा, इन बातों का रखें ध्‍यान

Mishap in Gajraula : भंवर में फंसा दाेस्ताें के साथ गंगा में नहा रहा बुलंदशहर का युवक, चिल्लाते रह गए साथी

मुरादाबाद में नौकरी द‍िलाने के नाम पर मह‍िला से दुष्‍कर्म, अश्‍लील वीडियो बनाकर वसूल ल‍िए 40 हजार रुपये


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.