Move to Jagran APP

Indian Railways : रेल मंडल के सभी अस्पतालों में उपलब्ध कराए ऑक्‍सीजन कंसंट्रेटर, तीसरी लहर की तैयारी

मंडल रेल प्रबंधक तरुण प्रकाश ने मंडल भर के रेलवे चिकित्सकों को आक्सीजन कंसंट्रेटर व अन्य उपकरण उपलब्ध कराए और कोरोना की तीसरी लहर से लड़ने को तैयार रहने के लिए कहा। डीआरएम ने कहा कि कोरोना के द्वितीय लहर में रेलवे के स्वास्थ्य विभाग ने बेहतर काम किया है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 12 Jun 2021 02:55 PM (IST)Updated: Sat, 12 Jun 2021 02:55 PM (IST)
Indian Railways : रेल मंडल के सभी अस्पतालों में उपलब्ध कराए ऑक्‍सीजन कंसंट्रेटर, तीसरी लहर की तैयारी
डीआरएम ने चिकित्सकों को वितरण किए कोरोना से लड़ने वाला उपकरण।

मुरादाबाद, जेएनएन। मंडल रेल प्रबंधक तरुण प्रकाश ने मंडल भर के रेलवे चिकित्सकों को आक्सीजन कंसंट्रेटर व अन्य उपकरण उपलब्ध कराए और कोरोना की तीसरी लहर से लड़ने को तैयार रहने के लिए कहा।

loksabha election banner

कोरोना के द्वितीय लहर को देखते हुए रेल प्रशासन ने तीसरी लहर की तैयारी शुरू कर दी है। रेल प्रशासन ने जीवन रक्षक उपकरण आदि खरीद कर मांग लिए हैं। जिससे रेल मंडल के सभी अस्पतालों को भेजा जाना है। रेलवे मंडलीय अस्पताल उपकरण वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें देहरादून, हरिद्वार, लक्सर, नजीबाबाद, हापुड, बरेली, चन्दौसी, शाहजहांपुर, रोजा व बालामऊ को 22 आक्सीजन कंसंट्रेटर, आक्सीमीटर, पीपी किट समेत अन्य उपकरण उपलब्ध कराया। आक्सीजन कंसंट्रेटर मिल जाने से मंडल के दूर दराज में काम करने वाले रेलवे कर्मियों को आपात स्थिति में आक्सीजन उपलब्ध होगी। डीआरएम ने कहा कि कोरोना के द्वितीय लहर में रेलवे के स्वास्थ्य विभाग ने बेहतर काम किया है। तीसरी लहर के लिए अभी से तैयारी कर लें। इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डा. जगदीश चंद्रा, प्रवर मंडल कार्मिक अधिकारी अवधेश कुमार, अन्य अधिकारी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.