Move to Jagran APP

मुरादाबाद में बढ़ीं लूट की घटनाएं, बदमाशों को पकड़ने के ल‍िए एक्शन प्लान तैयार करेगी पुलिस

चोर उचक्के और लुटेरों की महानगर में नए सिरे से सक्रियता सिरदर्द बन गई है। कुछ ही घंटे में बदमाशों ने कई लोगों को अपना श‍िकार बना ल‍िया। पुलिस सीसीटीवी की मदद से बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 02 Mar 2021 12:02 PM (IST)Updated: Tue, 02 Mar 2021 12:02 PM (IST)
मुरादाबाद में बढ़ीं लूट की घटनाएं, बदमाशों को पकड़ने के ल‍िए एक्शन प्लान तैयार करेगी पुलिस
पुलिस की नाक के नीचे छह घंटे में ताबड़तोड़ लूट की तीन वारदात।

मुरादाबाद, जेएनएन। चोर, उचक्के और लुटेरों की महानगर में नए सिरे से सक्रियता सिरदर्द बन गई है। छह घंटे के भीतर शहर के पॉश इलाके में एक महिला समेत तीन लोगों से लूट की घटनाओं ने पुलिस के होश उड़ा द‍िए।

loksabha election banner

सिविल लाइन थाना क्षेत्र में मोबाइल फोन लूटे जाने की दो घटनाएं हुईं। सरेशाम एसएसपी आवास से महज डेढ़ सौ मीटर दूर कांठ रोड पर मोबाइल फोन की लूट ने राहगीरों को भी झकझोर कर रख दिया। राहगीरों की तत्परता से आरोपित को दौड़ाकर पकड़ लिया गया। महज छह घंटे बाद ही सिविल लाइंस क्षेत्र में ही डीआरएम कार्यालय के कर्मचारी का मोबाइल फोन लूट लिया गया। स्कूटी सवार लुटेरे पीड़ित को छका कर भागने में सफल भी रहे। सीसीटीवी कैमरों की मदद से पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी है। उधर, कटघर थाना क्षेत्र में एक महिला की चेन भी बदमाशों ने लूट ली।

नए सिरे से कसनी होगी नकेल

महानगर में सक्रिय चोर उचक्के व लुटेरों की नकेल पुलिस को नए सिरे से कसनी होगी। पुलिस को अपने प्लान में भी अब बदलाव करना होगा। यह छिपी बात नहीं की पुलिस की हर गतिविधि पर बदमाशों की पैनी नजर होती है। पुलिस के चेक पोस्ट से लेकर पीआरवी की तैनाती तक पर उनकी नजर होती है। यही वजह भी है कि वारदात अंजाम देने के बाद बदमाश सुरक्षित भाग निकलते हैं। महानगर में सक्रिय पीआरवी के लगभग 50 वाहन भी बदमाशों की घेरेबंदी और उन्हें ढूंढ निकालने में विफल रहते हैं। 

छह घंटे के भीतर लूट की तीन घटनाएं चिंता का विषय हैं। पुलिस नए सिरे से एक्शन प्लान तैयार करेगी। लूट व छिनैती की घटनाएं रोकना और बदमाशों की तत्काल गिरफ्तारी पुलिस की प्राथमिकता है। नए सिरे से प्लान बना कर बदमाशों की नकेल कसी जाएगी।

अमित कुमार आनंद, एसपी सिटी मुरादाबाद

यह भी पढ़ें :-

Indian Railways : रामकृष्ण धार्मिक यात्रा ट्रेन से कीजिए हरिद्वार, वैष्णो देवी के दर्शन, इतना देना होगा क‍िराया

नवाब खानदान की संपत्ति बंटवारे के लिए सुप्रीम कोर्ट ने बढ़ाया छह माह का समय

मुरादाबाद आ सकते हैं पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव, तैयारियां शुरू

ICSE Board Exam 2021 : आइसीएसई और आइएससी में 32 सौ परीक्षार्थी देंगे परीक्षा, रिवीजन कराने पर जोर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.