Move to Jagran APP

ग्राम प्रधान की हैवानियत से किशोरी गर्भवती, आपके भी होश उड़ा देगा ये समझौता पत्र

Female harassment दुष्कर्म पीडि़ता के पिता पर दबाव बनाकर समझौता करने की फिराक में जुटा ग्राम प्रधान। समझौते का पत्र सोशल मीडिया पर वायरल।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 22 Jun 2020 09:07 PM (IST)Updated: Mon, 22 Jun 2020 09:07 PM (IST)
ग्राम प्रधान की हैवानियत से किशोरी गर्भवती, आपके भी होश उड़ा देगा ये समझौता पत्र
ग्राम प्रधान की हैवानियत से किशोरी गर्भवती, आपके भी होश उड़ा देगा ये समझौता पत्र

मुरादाबाद, जेएनएन। ग्राम प्रधान की हैवानियत से कम उम्र मेंं ही गर्भवती होने का दंश झेल रही नाबालिग दुष्कर्म पीडि़ता व उसके पिता पर समझौते का दबाव बनाया जा रहा है। आरोपित ग्राम प्रधान ने खुद को पाक साफ करने की कोशिश में अपने गुर्गों की मदद से एक ऐसा समझौता पत्र तैयार कराया है, जिसे देख खाप पंचायतें भी शर्मसार हो जाए। अफसोस वाली बात ये है कि ग्राम प्रधान को सबक सिखाने की बजाय पुलिस मूकदर्शक की भूमिका में है। नाबालिग संग दुष्कर्म करने का आरोपित प्रधान फिलहाल फरार है।

loksabha election banner

यह है पूरा मामला 

मूंढापांडे थाना क्षेत्र की रहने वाली छात्रा ने नगला कुलीपुर उर्फ नगला केे ग्राम प्रधान कुलदीप किशोर यादव के खिलाफ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए कटघर पुलिस को तहरीर दी। पीडि़ता ने घटनास्थल रामपुर दोराहा बताया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित प्रधान के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत दुष्कर्म का मुकदमा लिखा। मुकदमा लिखे जाने के बाद से ही ग्राम प्रधान के गुर्गों ने दबाव बनाने का खेल शुरू किया। पीडिता के पिता को प्रलोभन दिया जाने लगा। इस प्रयास में ही दोनों पक्षों के बीच चौंकाने वाला एक ऐसा समझौता पत्र तैयार किया गया, जिसे देख लोगों की आंख फटी रह गई। सोशल मीडिया पर वायरल पीडिता के पिता द्वारा लिखी गई शर्तें चौंकाती हैं। लिखा है कि पीडि़ता का पिता स्वीकारता है कि प्रकरण प्रेम संबंध का है। जब तक प्रधान अपनी पहली पत्नी से तलाक नहीं ले लेता, तब तक पीडिता का विवाह वह दूसरी जगह नहीं करेगा। पत्र के मजमून में अंत में इस बात का भी उल्लेख है कि यदि इस बीच पीडि़ता की मौत होती है, तो जिम्मेदार ग्राम प्रधान नहीं बल्कि पीडिता के मां बाप होंगे। चौकी इंचार्ज को संबोधित समझौता पत्र सोशल मीडिया की सुर्खियों में है। एसएसपी अमित पाठक ने कहा कि आरोपित ग्राम प्रधान की तलाश जारी है। समझौता पत्र से संबंधित सूचनाएं पुलिस एकत्र कर रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.