Move to Jagran APP

सांसद आजम खां और अब्दुल्ला पर दर्ज मुकदमे में अब 27 को होगी सुनवाई

Moradabad MP-MLA Court तीन अलग-अलग मामलों की एमपी-एमएलए कोर्ट में सुनवाई की गई। 27 जनवरी को कोर्ट ने सुनवाई के ल‍िए अगली तारीख दी है। लगातार कोर्ट में गैरहाजिर रहने पर अवमानना के मुकदमे की भी सुनवाई हुई।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 01:10 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 01:10 PM (IST)
सांसद आजम खां और अब्दुल्ला पर दर्ज मुकदमे में अब 27 को होगी सुनवाई
सुनवाई के बाद अगली तारीख 27 जनवरी की दी है।

मुरादाबाद, जेएनएन। एमपी-एमएलए कोर्ट में वीडियो कांफ्रेंंसिंग के जरिए रामपुर से सांसद आजम खां और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम की पेशी हुई। इस दौरान कोर्ट में उन पर दर्ज तीन मुकदमों की सुनवाई हुई। तीनों ही मामलों में कोर्ट ने सुनवाई के बाद अगली तारीख 27 जनवरी की दी है।

loksabha election banner

फिल्म अभिनेत्री और पूर्व सांसद जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में सीतापुर जेल में बंद रामपुर के सांसद आजम खां और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम की वीडीयो कांफ्रेंंसिंग के जरिए एमपी-एमएलए कोर्ट में पेशी हुई। इस दौरान रामपुर क्राइम ब्रांच के विवेचक व‍िजेेंद्र सिंह ने जानकारी दी कि इस मामले की विवेचना अभी चल रही है। इसके बाद कोर्ट ने इस मुकदमे की अगली सुनवाई के लिए 27 जनवरी की तारीख दी। इसके साथ ही कोर्ट में साल 2008 में छजलैट थाने में हरिद्वार हाईवे जाम करने के मामले में दर्ज किए गए मुकदमे के साथ ही लगातार कोर्ट में गैरहाजिर रहने पर अवमानना के मुकदमे की सुनवाई हुई। अधिवक्ता शहनवाज सिब्तेन ने बताया कि तीनों की मुकदमों की अगली सुनवाई के लिए कोर्ट ने 27 जनवरी की तारीख दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.