Move to Jagran APP

मुरादाबाद में बैंक के गार्ड से धक्का-मुक्की में बंदूक से चली गोली, चार युवती और दो महिलाएं घायल

गोली के छर्रे चार युवतियों और दो महिलाओं के पैर में लगे। सूचना मिलने पर मुगलपुरा थाना प्रभारी अमित कुमारसीओ कटघर आशुतोष तिवारी मौके पर पहुंच गए। घायलों को जिला अस्पताल भेजने के साथ ही गार्ड से पूछताछ की जा रही है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 11 Jan 2022 01:46 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jan 2022 01:46 PM (IST)
मुरादाबाद में बैंक के गार्ड से धक्का-मुक्की में बंदूक से चली गोली, चार युवती और दो महिलाएं घायल
घायलों को जिला अस्पताल भेजने के साथ ही गार्ड से पूछताछ की जा रही है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। शहर के एक बैंक में गार्ड से धक्‍कामुक्‍की में गोली चल गई है। घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। कतार में लगे लोग इधर-उधर भागने लगे। घटना में चार युवती और दो मह‍िलाएं घायल हुईं हैं। सूचना म‍िलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। गोली कैसे और क‍िन हालात में चली, पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है। वहीं अचानक गोली चलने से बैंक कर्मी समेत अन्‍य लोग भी सहम गए।  

loksabha election banner

मुगलपुरा थाना क्षेत्र के गोकुलदास गर्ल्स डिग्री कालेज के पास यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की बैंक शाखा है। मंगलवार को दोपहर करीब सवा 12 बजे बैंक के बाहर महिलाओं की कतार लगी थी। इसी दौरान बैंक के अंदर जाने को लेकर गार्ड से धक्का-मुक्की में बंदूक नीचे गिर गई, और उससे गोली चल गई। बंदूक से निकली गोली के छर्रे चार युवतियों और दो महिलाओं के पैर में लगे। सूचना मिलने पर मुगलपुरा थाना प्रभारी अमित कुमार, सीओ कटघर आशुतोष तिवारी मौके पर पहुंच गए। घायलों को जिला अस्पताल भेजने के साथ ही गार्ड से पूछताछ की जा रही है।

कोतवाली प्रभारी से मिले व्यापारी लूट, चोरी के पर्दाफाश की मांग उठाई : सम्‍भल के चन्‍दौसी में लूट व चोरी की घटनाओं को लेकर व्यापारियों में रोष है। चन्दौसी उद्योग व्यापार मंडल का एक प्रतिनिधिमंडल कोतवाली प्रभारी से कोतवाली जाकर मिला और लूट व चोरी की घटनाओं का पर्दाफाश करने की मांग की। चन्दौसी उद्योग व्यापार मंडल केे अध्यक्ष सागर गुप्ता ने नगर में हो रही लूट व चोरी की घटनाओं के साथ अन्य व्यापारियों के साथ जनता की समस्याओं अवगत कराते हुए कहा कि नगर में इस समय जाम की स्थिति बहुत बड़ी समस्या है, इसलिए अभियान चलाकर जाम से नगरवासियों को जल्द से जल्द मुक्ति दिलाई जाए। साथ ही व्यापारी लूट व अन्य चोरी की घटनाओं का जल्द से पर्दाफाश किया जाए। इस दौरान शाह आलम मंसूरी, अंकुर शर्मा, सचिन वार्ष्णेय, सौरभ अग्रवाल, शरद शर्मा, मुकेश गौतम आदि शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.