Move to Jagran APP

मुरादाबाद में सहायिका को नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर चिकित्सक ने किया दुष्कर्म

Misdeed with assistant in a hospital in Moradabad निजी अस्पताल के सीईओ और चिकित्सक के खिलाफ मुकदमा। छह माह पहले चिकित्सक ने सहायिका को छल से बुलाया था घर। मझोला थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता के मुताबिक पति से उसका तलाक हो चुका है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 26 Dec 2020 01:54 PM (IST)Updated: Sat, 26 Dec 2020 01:54 PM (IST)
मुरादाबाद में सहायिका को नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर चिकित्सक ने किया दुष्कर्म
आरोपित चिकित्सक की गिरफ्तारी अभी नहीं हो पाई है।

मुरादाबाद, जेएनएन। Misdeed with assistant in a hospital in Moradabad। महानगर में एक निजी अस्पताल के सीईओ ने नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर अपनी ही सहायिका की इज्जत लूट ली। घटना के छह माह बाद मझोला पुलिस की नींद टूटी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी के आदेश पर आरोपित चिकित्सक के खिलाफ शुक्रवार देर रात पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। आरोपित चिकित्सक की गिरफ्तारी अभी नहीं हो पाई है।

loksabha election banner

मझोला थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता के मुताबिक पति से उसका तलाक हो चुका है। जीविकोपार्जन के लिए महिला नौकरी की तलाश में जुटी थी। थाना क्षेत्र में नया मुरादाबाद स्थित एक अस्पताल में जून महीने में उसे नौकरी मिल गई। पीड़िता एक महिला चिकित्सक की सहायिका के रूप में निजी अस्पताल में काम करने लगी। इस बीच अस्पताल के सीईओ डा. श्रीधर पीड़िता से अपने घर के किचेन का काम कराने लगे। 26 जुलाई को सुबह 10 बजे खाना बनाने के लिए डाक्टर ने पीड़िता को अपने घर बुलाया। काम निपटाने के बाद डाक्टर ने पीड़िता को कोल्ड ड्रिंक पीने का प्रस्ताव दिया। कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद सहायिका वापस घर जाने की तैयारी करने लगी। तभी उसे तबीयत खराब होने व चक्कर आने का आभास हुआ। तब डाक्टर ने सहायिका से रुकने और आराम करने को कहा। इस दरमियान सहायिका बेसुध हो गई, कुछ देर बाद जब वह होश में आई तो डाक्टर उसकी इज्जत से खेल रहा था। इस बीच सहायिका की तबीयत और बिगड़ गई। डाक्टर ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के बाद सहायिका ने जब चिकित्सक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया तो समझौता करने का दबाव डालते हुए ‌प्रबंधन ने उसे नौकरी से निकालने की धमकी दी। इस बीच आरोपित के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के लिए पीड़िता पुलिस व थाने के चक्कर काटने लगी। पुलिस ने पीड़िता की गुहार अनसुनी कर दी। थक-हारकर पीड़िता ने एसएसपी से गुहार लगाई। इसके बाद आरोपित चिकित्सक समेत दो लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। इस बाबत एसपी अनिल यादव ने बताया कि चिकित्सक समेत दो आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.