This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

मुरादाबाद में बैंक में बंधक प्लाॅॅट की रजिस्ट्री कराकर हड़पी रकम, एसएसपी ने द‍िए जांच के आदेश

बैंक में बंधक प्लाट की रजिस्ट्री कराकर 11 लाख रुपये हड़पने की शिकायत एसएसपी से की गई। खरीदार जब प्लाट पर कब्जा करने पहुंचा तो देखा वहां पर पहले से कुछ काम हो रहे थे पूछताछ में पता चला कि प्लाट की नीलामी हो चुकी है।

Narendra KumarSun, 07 Mar 2021 06:51 AM (IST)
मुरादाबाद में बैंक में बंधक प्लाॅॅट की रजिस्ट्री कराकर हड़पी रकम, एसएसपी ने द‍िए जांच के आदेश

मुरादाबाद, जेएनएन। बैंक में बंधक प्लाट की रजिस्ट्री कराकर 11 लाख रुपये हड़पने की शिकायत एसएसपी से की गई। खरीदार जब प्लाट पर कब्जा करने पहुंचा तो देखा वहां पर पहले से कुछ काम हो रहे थे, पूछताछ में पता चला कि प्लाट बैंक में बंधक है और नीलामी के बाद यह दो महिलाओं के नाम हो चुका है। जानकारी होने पर पीड़ित जब पैसे मांगने गया तो दबंग जान से मारने की धमकी देने लगे। एसएसपी ने शिकायत को गंभीरता से लेते हुए कटघर थाना प्रभारी को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं। 

मूंढापांडे थाना क्षेत्र के ग्राम चमरौवा निवासी उस्मान ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि कटघर थाना क्षेत्र में लाजपत नगर निवासी फरहत अली खां व उसके बेटे वसीम व तंजीम उसके संपर्क में आए। दोनों ने बताया कि पंडित नगला में उनका एक प्लाट है। जरूरत होने के कारण वह प्लाट सस्ते में बेच रहे हैं। भरोसा दिलाने पर 11 लाख रुपये में प्लाट का सौदा तय कर लिया। पूरी रकम देने के बाद जब रजिस्ट्री के नाम पर मतलूब हुसैन से मिलवाया और कहा कि प्लाट उसके नाम है। रजिस्ट्री हाेने के बाद जब वह प्लाट पर गया तो देखा वहां पर काम चल रहा है। इस दौरान स्थानीय लोगों से पूछताछ में पता चला क‍ि कि फरहत ने लोन लेते समय प्लाट को बैंक में बंधक बनाया था। लोन न चुकाने के कारण बैंक अफसरों ने प्लाट की नीलामी करके रजिस्ट्री कर दी है।

यह भी पढ़ें :-

सांसद आजम खां पर कार्रवाई करने वाले डीएम की धूमधाम से व‍िदाई, खुली जीप में शहर में घुमाया, बरसाए फूल

पत‍ि की मौत के बाद भाभी को हसीन सपने द‍िखाने लगा देवर, झांसा देकर लूट ली आबरू

 

मुरादाबाद में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!