Move to Jagran APP

मुरादाबाद में महिला काे नशा सुंघाकर बदमाशों ने कान के कुंडल और नकदी लूट ली, तहरीर के इंतजार में पुलिस

चारा बेचकर परिवार का पेट पालने वाली महिला को नशा सुंघाकर बदमाशों ने लूट ल‍िया। होश में आने पर जब महिला चौकी पहुंची तो पुलिस ने कटघर थाना क्षेत्र का मामला हाेने की बात कहकर लौटा दिया। कार्रवाई के ल‍िए पुलिस तहरीर का इंतजार कर रही है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 19 Jul 2021 09:14 AM (IST)Updated: Mon, 19 Jul 2021 09:14 AM (IST)
मुरादाबाद में महिला काे नशा सुंघाकर बदमाशों ने कान के कुंडल और नकदी लूट ली, तहरीर के इंतजार में पुलिस
कटघर थाना क्षेत्र में वारदात, बेटे को रास्ते में पड़ी मिली बेहोश।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। चारा बेचकर परिवार का पेट पालने वाली महिला को नशा सुंघाकर बदमाशों ने लूट ल‍िया। होश में आने पर जब महिला चौकी पहुंची तो पुलिस ने कटघर थाना क्षेत्र का मामला हाेने की बात कहकर लौटा दिया।

loksabha election banner

मझोला थाना क्षेत्र के जयंतीपुर पुरानी आबादी निवासी राममूर्ति कटघर थाना क्षेत्र में डबल फाटक के पास हरा चारा और पेड़ के पत्ते बेचने का काम करती हैं। पीड़िता के बेटे प्रेम सिंह ने बताया कि शनिवार को शाम करीब चार बजे तक मां पत्ते ही बेच रही थीं। वह उनके पास पहुंचकर खुद पत्ते बेचने बैठ गया और उनसे घर जाने के लिए कह दिया। बेटे के कहने पर राममूर्ति पैदल ही घर की ओर चल पड़ी। देर शाम बेटा घर पहुंचा तो उसे मां नहीं मिली, इसके बाद उसने खोजना शुरू किया। इस दौरान सीतापुरी धर्मशाला के पास राममूर्ति बेहोश हालत में पड़ी मिली। इस दौरान उसने देखा कि मां के कान से सोने के कुंडल, चांदी की पाजैब और करीब दस हजार रुपये की नकदी भी गायब थी। बेटा तत्काल मां को जिला अस्पताल लेकर पहुंचा, डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद निजी अस्पताल के लिए रेफर दिया। बेटा इस घटना की शिकायत लेकर मझोला थाने की जयंतीपुर चौकी पहुंचा, लेकिन वहां मौजूदा पुलिस कर्मियों ने शिकायत सुनने के बाद घटनास्थल थाना कटघर का होने की बात कहकर टरका दिया। रविवार देर शाम जब बेटा प्रेम सिंह ने घटना की शिकायत कटघर थाना क्षेत्र की चौकी दस सराय चौकी में की। कटघर थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली है, लेकिन अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है। पीड़ित से बात करने पर बताया था, कि वह मां का इलाज करा रहा है। तहरीर मिलने के बाद जांच करके कार्रवाई की जाएगी।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

UP accident : सम्‍भल में आगरा-मुरादाबाद हाईवे पर बरात‍ियों से भरी बस में डग्‍गामार बस ने मारी टक्‍कर, सात की मौत, 10 घायल

Murder : सवा करोड़ की संपत्ति के ल‍िए जीजा ने साले को मार डाला, पुलिस के श‍िकंजे में आरोप‍ित, जांच जारी

मोबाइल पानी में ग‍िरने पर ऐसा गुस्‍सा, नाराज मह‍िला ने चाकू से हमला कर पड़ोसन को मार डाला, गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.