Move to Jagran APP

मुरादाबाद में सेल टैक्स अधिकारी बनकर बदमाशों ने लूटा 16 लाख के सरसों के तेल से भरा कैंटर, दो गिरफ्तार

सेल टैक्स अधिकारी बनकर शनिवार देर रात सरसों का तेल लेकर जा रहे कैंटर को लूट लिया। घंटों मुरादाबाद और सम्भल की सड़कों पर अपनी बुलेरो और कैंटर को लेकर दौड़ते रहे। बाद में ड्राइवर और क्लीनर के हाथ पैर बांधकर सड़क किनारे खेतों में फेंक गए।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 06 Jun 2021 12:48 PM (IST)Updated: Sun, 06 Jun 2021 12:48 PM (IST)
मुरादाबाद में सेल टैक्स अधिकारी बनकर बदमाशों ने लूटा 16 लाख के सरसों के तेल से भरा कैंटर, दो गिरफ्तार
सरसों का तेल लेकर जा रहे कैंटर को लूट लिया।

मुरदाबाद, जेएनएन। पाकबड़ा थाना क्षेत्र में बदमाशों ने सेल टैक्स अधिकारी बनकर शनिवार देर रात सरसों का तेल लेकर जा रहे कैंटर को लूट लिया। घंटों मुरादाबाद और सम्भल की सड़कों पर अपनी बुलेरो और कैंटर को लेकर दौड़ते रहे। बाद में ड्राइवर और क्लीनर के हाथ पैर बांधकर सड़क किनारे खेतों में फेंक गए। हालांकि, ट्रक में जीपीएस लगा होने और ट्रक मालिक की सूझबूझ से पुलिस ने असमोली थाना क्षेत्र में ट्रक को दो बदमाशों के साथ पकड़ लिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों बदमाशों को जेल भेजने को भेजने के साथ ही उनके अन्य साथियों की तलाश में जुट गई है। कैंटर में 16 लाख का तेल बताया जा रहा है।

loksabha election banner

हापुड़ से शनिवार देर शाम सरसों के तेल के 600 टीन लेकर ट्रांसपोर्ट कंपनी का कैंटर बाजपुर के लिए निकला था। रात करीब 11:30 बजे कैंटर थाना पाकबड़ा क्षेत्र में मुरादाबाद-लखनऊ हाईवे के बाईपास से गुजर रहा था। तभी रास्ते में नानकबाड़ी के नजदीक बुलेरो सवार लोगों ने कैंटर को रुकवा लिया। कैंटर के चालक और क्लीनर से  उन्होंने खुद को सेल टैक्स अधिकारी बताकर कागज देखने के लिए मांगे। जब उन्होंने कागज दिए तो उनमें खामी बताकर चालक और क्लीनर को बुलेरो में बैठा लिया। इसके बाद बुलेरो और कैंटर दोनों को लेकर बाईपास से उतरकर मुरादाबाद सम्भल रोड पर चलने लगे। ड्राइवर देवेंद्र शर्मा और क्लीनर मनोज ने जब विरोध किया तो उनके हाथ पैर बांधकर जटपुरा गांव के नजदीक जंगल में फेंककर भाग निकले। ट्रक में जीपीएस लगा हुआ था। देर रात में ट्रांसपोर्ट कंपनी के कर्मचारियों ने ट्रक के गलत रूट पर जाने की जानकारी मालिक को दी। इसके बाद ट्रांसपोर्ट कंपनी संचालक ने पुलिस को सूचना दे दी। जीपीएस के कारण कैंटर की मिल रही लोकेशन के कारण मुरादाबाद पुलिस ने सम्भल पुलिस को उनकी सीमा में कैंटर पहुंचने की सूचना दी। असमोली पुलिस ने सुबह करीब चार बजे मुठभेड़ के बाद कैंटर के साथ दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं सुबह जब खेतों की ओर से ग्रामीण पहुंचे तो उन्होंने ड्राइवर और क्लीनर के हाथ पैर खोले, तब उन्होंने थाना पाकबड़ा पहुंचकर पुलिस को पूरी जानकारी दी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.