Move to Jagran APP

मुरादाबाद में शादी का झांसा देकर दुष्‍कर्म, अश्‍लील तस्‍वीरें इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी

Misconduct by misleading marriage युवक ने फेसबुक के जरिए युवती को पहले दोस्त बनाया और फिर प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद शादी का झांसा देकर युवक ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। अब युवक का र‍िश्‍ता कहीं और तय हो गया है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 03:55 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 03:55 PM (IST)
मुरादाबाद में शादी का झांसा देकर दुष्‍कर्म, अश्‍लील तस्‍वीरें इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी
पुलिस को जांच कर कार्रवाई किए जाने के निर्देश दिए।

मुरादाबाद, जेएनएन। युवक ने फेसबुक के जरिए युवती को पहले दोस्त बनाया और फिर प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद शादी का झांसा देकर युवक ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। प्रेमिका को जब प्रेमी के द्वारा गुपचुप दूसरी जगह रिश्ता तय होने की जानकारी मिली तो वह विरोध करने लगी। इस पर आरोपित अश्लील फोटो इंटरनेट मीडिया में वायरल करने की धमकी देने लगा। पीड़िता की शिकायत पर एसएसपी ने कटघर थाना पुलिस को जांच कर कार्रवाई किए जाने के निर्देश दिए।

loksabha election banner

कटघर थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़ित युवती एमए की पढ़ाई पूरी करने के बाद कंप्यूटर कोर्स कर रही है। लगभग छह माह पूर्व युवती की दोस्ती फेसबुक के माध्यम से मझोला के लाइनपार में रहने वाले एक युवक से हो गई । युवक ने खुद को निर्यात फर्म का मैनेजर बताते हुए दोस्ती की थी। इस दौरान युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए। युवती के स्वजनों को बात पता चली तो उन्होंने रिश्ते का विरोध किया, लेकिन युवती के दबाव में बाद में उन्होंने इस रिश्ते को अपनी स्वीकृति भी प्रदान कर दी थी। पीड़िता को जब पता चला कि युवक का रिश्ता किसी और जगह तय हो गया है तो उसने विरोध किया तो युवक ने युवती को उसके अश्लील फोटो इंटरनेट मीडिया में वायरल करने की धमकी दे डाली। प्रेमी की हरकतों से परेशान होकर युवती ने एसएसपी कार्यालय में पहुंचकर मदद की गुहार लगाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.