Move to Jagran APP

मुरादाबाद के ब‍िलारी में मशीन से न‍िकली च‍िंंगारी, रुई के कारखाने में लगी आग

A fire in a cotton factory ज‍िले के ब‍िलारी में रुई के एक कारखाने में मशीन से न‍िकली च‍िंंगारी ने काफी नुकसान पहुंचाया। रुई में आग लगने की वजह से कारखाने में अफरातफरी मच गई। शोर सुनकर मौके पर मुहल्‍ले के लोग जुट गए।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 07 Feb 2021 01:10 PM (IST)Updated: Sun, 07 Feb 2021 01:10 PM (IST)
मुरादाबाद के ब‍िलारी में मशीन से न‍िकली च‍िंंगारी, रुई के कारखाने में लगी आग
कारखाने में आग के बाद मौके पर जुट लोग।

मुरादाबाद, जेएनएन। ज‍िले के ब‍िलारी में रुई के एक कारखाने में मशीन से न‍िकली च‍िंंगारी ने काफी नुकसान पहुंचाया। रुई में आग लगने की वजह से कारखाने में अफरातफरी मच गई। शोर सुनकर मौके पर मुहल्‍ले के लोग जुट गए। उन्‍होंने मशक्‍कत के बाद पानी आद‍ि डालकर आग पर काबू पाया। आग से करीब ढाई लाख रुपये का नुकसान बताया जा रहा है।

loksabha election banner

बिलारी के शाहबाद रोड स्थित रजा नगर में रुई का एक कारखाना है। यहां दिन में करीब 11 बजे काम चल रहा था। इस दौरान अचानक मशीन में न‍िकली च‍िंंगारी से रुई के ढेर में आग लग गई। कुछ ही देर में आग ने पूरी तरह से रुई को अपने जद में ले ल‍िया। इससे कारखाने में भगदड़ मच गई। शोर सुनकर मौके पर मुहल्‍ले के लोग जमा हो गए। सब ने मिलकर पानी आदि डालकर आग बुझाई लेकिन तब तक काफी नुकसान हो चुका था। कारखाना स्वामी राहत जान के अनुसार आग लगने से मशीन, रुई से तैयार किए गए तकिए, रूई, कारखाने में रखे कपड़े आदि जल गए। 

यह भी पढ़ें 

सामूह‍िक दुष्‍कर्म के बाद क‍िशोरी ने द‍िया बेटी को जन्‍म, प‍िता बना 55 साल का मुरारी, पत्‍नी बोली-पत‍ि संतान पैदा करने लायक नहीं

हरिद्वार-बदायूं स्टेट हाईवे पर हादसे में व्‍यक्ति की मौत, रातभर शव को रौंदते रहे वाहन

Indian Railways : शेषनाग से क‍िया क‍िनारा, छोटे नाग ने बढ़ाई मुरादाबाद रेल मंडल की आय

Corona vaccination in Moradabad : अब पूरे मंडल की कोरोना वैक्‍सीन लखनऊ से आएगी, व्‍यवस्‍था में क‍िया बदलाव 

मुरादाबाद ​​​​​जिला अस्पताल में मोबाइल की रोशनी में क‍िया गया ऑपरेशन, जांच में ये सच्‍चाई आई सामने


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.