Move to Jagran APP

मुरादाबाद के भोजपुर में युवती के साथ छेड़छाड़ का आरोपित गिरफ्तार, प‍िता को दी थी धमकी

भोजपुर थाना पुलिस ने नाबालिग से छेड़छाड़ करने और विरोध करने पर पिता को जान से मारने की धमकी देने के मामले में एक आरोपित गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 24 May 2021 09:47 AM (IST)Updated: Mon, 24 May 2021 09:47 AM (IST)
मुरादाबाद के भोजपुर में युवती के साथ छेड़छाड़ का आरोपित गिरफ्तार, प‍िता को दी थी धमकी
पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की।

मुरादाबाद। भोजपुर थाना पुलिस ने नाबालिग से छेड़छाड़ करने और विरोध करने पर पिता को जान से मारने की धमकी देने के मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपित को जेल भेजने की कार्रवाई की।

loksabha election banner

भोजपुर थाना क्षेत्र में रहने ग्रामीण ने 23 जनवरी को थाने में तहरीर दी थी। आरोप लगाया था कि गोधी गांव निवासी इनामुल ने उसकी नाबालिग पुत्री के साथ छेड़छाड़ की। किशोरी का पिता शिकायत करने के लिए जब आरोपित के घर गया तो  गाली गलौज करने के साथ ही जान से मारने की धमकी दी गई। पुलिस ने स्वजन की तहरीर के आधार पर आरोपित इनामुल के खिलाफ छेड़छाड़ व पॉक्सो एक्ट के तहत भी मुकदमा दर्ज किया।  उपनिरीक्षक रमेश गिरी ने इस मामले में फरार चल रहे इनामुल को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.