Move to Jagran APP

जयाप्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी में रामपुर के सांसद आजम खां, मुरादाबाद के सांसद एसटी हसन पर एक और एफआइआर

रामपुर जेएनएन। पूर्व सांसद जयाप्रदा को लेकर आपत्तिजनक बयानबाजी के आरोप में सपा सांसद आजम खां के खिलाफ एक और एफआइआर दर्ज की गई है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 03 Jul 2019 02:00 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jul 2019 02:00 PM (IST)
जयाप्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी में रामपुर के सांसद आजम खां, मुरादाबाद के सांसद एसटी हसन पर एक और एफआइआर
जयाप्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी में रामपुर के सांसद आजम खां, मुरादाबाद के सांसद एसटी हसन पर एक और एफआइआर

रामपुर, जेएनएन। पूर्व सांसद जयाप्रदा को लेकर आपत्तिजनक बयानबाजी के आरोप में सपा सांसद आजम खां के खिलाफ एक और एफआइआर दर्ज की गई है। इस एफआइआर में मुरादाबाद के सपा सांसद एसटी हसन समेत अन्य सपा नेताओं को भी नामजद किया गया है। आजम खां पर 24 घंटे में यह दूसरी एफआइआर हुई है।

loksabha election banner

पूर्व मंत्री हाजी निसार हुसैन के बेटे मुस्तफा हुसैन ने दर्ज कराया यह मुकदमा

दूसरा यह मुकदमा जयाप्रदा के करीबी पूर्व मंत्री हाजी निसार हुसैन के बेटे मुस्तफा हुसैन ने दर्ज कराया है। सिविल लाइंस कोतवाली में दर्ज कराई एफआइआर में उन्होंने कहा है कि 30 जून को मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र स्थित मुस्लिम डिग्री कॉलेज में एक जलसे का आयोजन हुआ। इसके आयोजक सैयद आरिफ हसन थे। इस कार्यक्रम में रामपुर के सांसद आजम खां, उनके बेटे विधायक अब्दुल्ला आजम, मुरादाबाद के सांसद डॉ. एसटी हसन, रामपुर पालिका के पूर्व अध्यक्ष अजहर खां, सम्भल के सपा जिलाध्यक्ष फिरोज खां आदि शामिल हुए।

पूर्व सांसद जयाप्रदा के खिलाफ आपत्तिजनक, अमर्यादित और असंसदीय भाषा का प्रयोग किया

इस कार्यक्रम में नेताओं ने आजम खां की झूठी शान में कसीदें पढ़े। पूर्व सांसद जयाप्रदा के खिलाफ आपत्तिजनक, अमर्यादित और असंसदीय भाषा का प्रयोग किया। मुरादाबाद के सांसद ने भी पूर्व सांसद के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया। उनके भाषण की वीडियो वायरल हो रही है। उनका यह कृत्य महिला जाति का अपमान है। इसके लिए कार्यक्रम आयोजक और वहां मौजूद सभी लोग जिम्मेदार हैं। सिविल लाइंस कोतवाल राधेश्याम ने बताया कि तहरीर में जितने नाम दिए गए हैं, सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कल भाजपा नेता आकाश सक्सेना ने कराई थी आजम खां पर रिपोर्ट

गौरतलब है कि पूर्व सांसद के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने के मामले में कल ही सिविल लाइंस कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ था। इस मुकदमे में सांसद आजम खां और उनके बड़े बेटे अदीब खां समेत 11 सपाइयों को नामजद किया गया था। यह मुकदमा पूर्व सांसद के करीबी भाजपा नेता आकाश सक्सेना ने कराया था। इसमें भी एक कार्यक्रम के दौरान आजम खां पर पूर्व सांसद के लिए अपशब्द बोलने का आरोप लगा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.