Move to Jagran APP

आल यूपी फुटबाल टूर्नामेंट में रामनगर की टीम ने रामपुर को 4-1 से हरा कर अगले राउंड में प्रवेश कर लिया

रामपुर जनपद के टांडा के मंसब अली स्टेडियम में आल यूपी फुटबाल टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। टूर्नामेंट के दूसरे मैच में रामनगर की टीम ने चार गोल करके रामपुर को हरा दिया। रामपुर की टीम मात्र एक गोल की कर सकी।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Mon, 29 Mar 2021 07:35 PM (IST)Updated: Mon, 29 Mar 2021 07:35 PM (IST)
आल यूपी फुटबाल टूर्नामेंट में रामनगर की टीम ने रामपुर को 4-1 से हरा कर अगले राउंड में प्रवेश कर लिया
मैच के आखिरी समय में रामपुर की तरफ से सचिन कुमार ने शानदार गोल कर टीम को सहारा दिया।

मुरादाबाद, जेएनएन। रामपुर जनपद के टांडा के मंसब अली स्टेडियम में आल यूपी फुटबाल टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। टूर्नामेंट के दूसरे मैच में रामनगर की टीम ने चार गोल करके रामपुर को हरा दिया। रामपुर की टीम मात्र एक गोल की कर सकी।

loksabha election banner

रामनगर की टीम ने मैच के पहले हाफ के दसवें मिनट में पहला गोला किया। रामनगर के सेंटर फारवर्ड मुहम्मद फरहान ने शानू के पास क्रॉस किक से पहला गोल किया। 29 वें मिनट में रामनगर के ही फरहान ने दूसरा गोल कर 2-0 की बढ़त दिला दी। दूसरे हाफ के 20वें मिनट पर रामनगर के एक और सेंटर फारवर्ड शानू ने डी के पास से सीधा गोलकर 3-0 से बढ़त लेकर मैच पर पकड़ मजबूत कर ली। इस बीच रामपुर की टीम ने कई शानदार मूव बनाए। लेकिन गोल नहीं कर सके। रामनगर के ही अमन ने दूसरे हाफ के 25वें मिनट में एक और गोल कर टीम को 4-0 की बढ़त दिला दी। मैच के आखिरी समय में रामपुर की तरफ से सचिन कुमार ने शानदार गोल कर टीम को सहारा दिया। इस तरह रामनगर की टीम ने 4-1 से मैच जीत कर अगले राउंड में प्रवेश कर लिया। नगर पालिका अध्यक्ष महनाज जहां, प्रतिनिधि मकसूद लाला, हाजी मुशर्रफ अली, आशीष वर्मा, हाजी अलीम, हाजी शकील, इम्तियाज पहलवान, नेता शफी, मैच रैफरी भूमीश पाठक, लाइनमैन रियाज, कमेंटेटर मुहम्मद सईद सागर, नफासत अली, गौहर अली आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.