Move to Jagran APP

मामूली व‍िवाद में गर्भवती महिला को पीटकर क‍िया घायल, मामले की जांच में जुटी पुलिस

रामपुर के स्‍वार में मामूली बात को लेकर दबंगों ने गर्भवती महिला को लात घूंसों से मारपीट कर घायल कर दिया। पीडित ने एक युवती समेत चार आरोपितों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने एनसीआर दर्ज की है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 07 Oct 2021 07:57 AM (IST)Updated: Thu, 07 Oct 2021 07:57 AM (IST)
मामूली व‍िवाद में गर्भवती महिला को पीटकर क‍िया घायल, मामले की जांच में जुटी पुलिस
युवती समेत चार आरोपितों के खिलाफ एनसीआर दर्ज की है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। रामपुर के स्‍वार में मामूली बात को लेकर दबंगों ने गर्भवती महिला को लात घूंसों से मारपीट कर घायल कर दिया। पीडित ने एक युवती समेत चार आरोपितों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने एनसीआर दर्ज की है।

loksabha election banner

नगर की आसरा कालोनी निवासी गर्भवती महिला शहनाज बी घर में कुछ काम कर रही थी कि अचानक पड़ोसी कय्यूम बिहारी की मुर्गी घर में घुस आई। इसी बात को लेकर शहनाज व इशरत बी की कहासुनी हो गई। दोनों में गाली गलौज होने लगी। तब इशरत बी के पिता कय्यूम बिहारी, जावेद अली व नौशाद अली ने गर्भवती महिला को लात घूसों से मारपीटकर गंभीर रुप से घायल कर दिया। चीख पुकार की आवाज सुनकर पड़ोसी आ गए। इसपर दबंग शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। स्वजनों ने पीडित महिला को सीएचसी में भर्ती कराया और उक्त आरोपितों को नामजद कर पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने युवती समेत चार आरोपितों के खिलाफ एनसीआर दर्ज की है। चिकित्सक ने महिला की हालत गंभीर देख उसे जिला चिकित्सालय रेफर किया है।

स्कूली बच्चों को परोसी घटिया खिचड़ी, हंगामा : रामपुर के मसवासी में मिडडे मील में एनजीओ के द्वारा परोसी गई घटिया खिचड़ी को स्कूली बच्चों ने फेंक दिया। दूध में भी ढेर सारा पानी मिला हुआ था। स्कूली बच्चों ने थाली और ताली बजाकर एनजीओ के खिलाफ नारेबाजी के साथ जमकर हंगामा किया। मामले को लेकर शिक्षकों ने भी आक्रोश जताया है। मामला नगर के मुहल्ला भूबरा स्थित परिषदीय स्कूल का है। इस स्कूल में एनजीओ के द्वारा स्कूली बच्चों को मिडडे मील का भोजन दिया जाता है। आरोप है कि संबंधित ठेकेदार मिडडे मील में जमकर धांधली कर रहा है। बच्चों को मीनू के मुताबिक भोजन न देकर घटिया किस्म का खाना देकर मामले में मात्र खानापूर्ति की जा रही है। जब एनजीओ के कर्मी भोजन लेकर स्कूल पहुंचे तब खिचड़ी देखकर बच्चे भड़क गए। शिक्षकों ने भी एतराज जताया। गुस्साए बच्चों ने थाली और ताली बजाकर नारेबाजी के साथ एनजीओ के खिलाफ जमकर हंगामा किया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.