Move to Jagran APP

परेशान करोगे तो श‍िकायत कर दूंगी, पूजा की ये बात सुनकर भड़क गया था देवराज

Murder in One sided love एक तरफा प्‍यार करने वाले देवराज के स‍िर पर खून सवार हो गया था। पूजा का र‍िश्‍ता तय होने के बाद से ही वह काफी परेशान रहने लगा था। वह बहाने से युवती के घर पहुंचा था।

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 11:40 AM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 11:40 AM (IST)
परेशान करोगे तो श‍िकायत कर दूंगी, पूजा की ये बात सुनकर भड़क गया था देवराज
कटघर थाना क्षेत्र में सैनियों वाली मिलक गांव में पूजा का हुआ था कत्ल।

मुरादाबाद, जेएनएन। Puja massacre of Moradabad। कटघर थाना क्षेत्र में सैनियो वाली मिलक गांव में एक तरफा प्‍यार में पूजा की हत्‍या कर दी गई थी। पुलिस वारदात के पर्दाफाश के ल‍िए पूरी तरह जुटी हुई थी। कात‍िल पकड़ा गया तो उसने कई जानकारियां पुलिस को दींं। इस वारदात के बाद से इलाके के लोग भी दहशत में आ गए थे। दरअसल पकड़ा गया युवक युवती से एकतरफा प्‍यार करता था। इस बीच स्‍वजनों ने युवती का र‍िश्‍ता तय कर द‍िया। इस बात से नाराज होकर उसने वारदात को अंजाम द‍िया था।

loksabha election banner

 पुलिस ने शक के आधार पर पूजा के घर के सामने रहने वाले देवराज को ह‍िरासत में ले ल‍िया था। पूछताछ शुरू की तो पहले वह पुलिस को टरकाता रहा लेकिन सख्‍ती बढ़ने पर टूट गया। बाद में उसने अपना जुर्म स्‍वीकार कर ल‍िया। इसके बाद उसने पूरी कहानी बयां कर दीं। पूजा देवराज को पसंद नहीं करती थी, वह उससे पीछ़ा छुड़ानी चाहती थी। उसका र‍िश्‍ता तय होने पर देवराज को यह बात अखर रही थी। इस बात से देवराज काफी परेशान चल रहा था। 11 नवंबर को शाम करीब चार बजे वह फावड़ा लेने का बहाना बनाकर पूजा के घर गया था। इस दौरान उसने देखा कि पूजा फोन पर किसी से बात कर रही थी। इस पर देवराज ने पूजा से फोन दिखाने के लिए कहा,लेकिन उसने फोन नहीं दिया, वहीं उसने देवराज से कहा कि वह अगर उसे परेशान करेगा तो घरवालों से शिकायत कर देगी। इसी बात से नाराज होकर पहले उसने पूजा का मुंह दबाया, जिसके चलते वह बेहोश गई। इसके बाद पास पड़े दरांत से पूजा की गर्दन काट दी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.