Move to Jagran APP

नगर पंचायत अध्‍यक्ष के पति गिरफ्तार, डीएम से श‍िकायत कर बेहोश हो गईं थीं ईओ, लखनऊ तक पहुंचा मामला

जोया नगर पंचायत की इओ दीपिका शुक्ला ने शुक्रवार को डीएम के समक्ष पेश होकर गंभीर आरोप लगाए थे। शिकायत के दौरान वह बेहोश होकर ग‍िर भी गईं थीं। इस घटना के बाद यह प्रकरण लखनऊ तक भी पहुंच गया था।

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 29 Sep 2020 07:58 AM (IST)Updated: Tue, 29 Sep 2020 07:58 AM (IST)
नगर पंचायत अध्‍यक्ष के पति गिरफ्तार, डीएम से श‍िकायत कर बेहोश हो गईं थीं ईओ, लखनऊ तक पहुंचा मामला
अमरोहा में नगर पंचायत अध्‍यक्ष के पति गिरफ्तार।

अमरोहा, जेएनएन। Husband of nagar panchayat president arrested। नगर पंचायत जोया की इओ को धमकाने के मामले में अध्यक्ष पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के चंद घन्टे बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

जोया नगर पंचायत की इओ दीपिका शुक्ला ने अध्यक्ष पति जाहिद हुसैन के खिलाफ सोमवार रात धमकाने, सरकारी कार्य मे बाधा डालने व बिलों पर जबरन हस्ताक्षर करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। यह प्रकरण शुक्रवार से चल रहा है। शुक्रवार को इओ डीएम कार्यालय के बाहर बेहोश भी हो गई थीं। वह जाहिद हुसैन की शिकायत करने आई थीं। उन्हें डीएम ने सुरक्षा भी दिलाई थी। अब मुकदमा दर्ज करने के चंद घंटे बाद डिडौली पुलिस ने आरोपित जाहिद हुसैन को गिरफ्तार कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार ने जाहिद हुसैन की गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

सोमवार की देर रात हुई थी बड़ी कार्रवाई 

जोया नगर पंचायत की इओ दीपिका शुक्ला के प्रकरण में सोमवार देर रात बड़ी कार्रवाई की गई थी। डीएम के आदेश पर डिडौली पुलिस ने इओ की तहरीर के आधार पर नगर पंचायत अध्यक्ष पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। इओ का आरोप है कि नगर पंचायत अध्यक्ष पति जाहिद हुसैन उन पर दबाव बनाते हैं तथा फाइलों पर जबरन हस्ताक्षर कराते हैं। जान से मारने की धमकी देने का आरोप भी लगाया था। सुरक्षा के लिहाज से डीएम ने उन्हें पुलिस सुरक्षा भी मुहैया करा दी थी। इस मामले में सोमवार देर शाम बड़ी कार्रवाई हो गई। डीएम के आदेश पर डिडौली पुलिस ने इओ दीपिका शुक्ला की तहरीर पर जाहिद हुसैन के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालना, फर्जी बिल पास कराने, विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार ने बताया कि इओ की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.