Move to Jagran APP

मुरादाबाद में विधि-विधान के साथ एसएसपी ने किया होलिका दहन, पुलिस लाइन परिसर में होली की धूम

होलिका दहन की धूम महज महानगर में ही नहीं बल्कि पुलिस लाइन परिसर में भी मची रही। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने विधि विधान के साथ होलिका दहन किया। होली का उल्‍लास पुलिस लाइन में सुबह से ही छाया रहा।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 29 Mar 2021 09:44 AM (IST)Updated: Mon, 29 Mar 2021 09:44 AM (IST)
मुरादाबाद में विधि-विधान के साथ एसएसपी ने किया होलिका दहन, पुलिस लाइन परिसर में होली की धूम
मुरादाबाद में होल‍िका दहन करते एसएसपी मुरादाबाद।

मुरादाबाद, जेएनएन। होलिका दहन की धूम महज महानगर में ही नहीं, बल्कि पुलिस लाइन परिसर में भी मची रही। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने विधि विधान के साथ होलिका दहन किया। पुलिस लाइंस परिसर में होलिका दहन का आयोजन देर रात किया गया।

loksabha election banner

पुलिस लाइंस परिसर स्थित मंदिर के पुजारी पवन ने वैदिक मंत्रोच्चार के साथ पूजन शुरू कराया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुख्य यजमान की भूमिका में रहे। पूजन अर्चन के बाद एसएसपी ने होलिका में अग्नि प्रज्‍ज्‍वल‍ित की। इसके बाद होलिका धू धूकर जलने लगी। इस मौके पर पुलिस लाइंस परिसर में रहने वाले पुलिस कर्मी और उनके स्वजन के अलावा एसपी ट्रैफिक अशोक कुमार व आरआइ इंद्रवीर सिंह मौजूद रहे। सभी ने एक दूसरे को गले लगा कर होली की शुभकामनाएं दीं। सभी के उज्ज्वल भविष्य की कामना की गई।

सुबह से ही छाया रहा उल्‍लास 

पुलिस लाइन पर‍िसर में सुबह से ही होली का उल्‍लास छाया रहा। पुलिस कर्मियों ने रात से ही बधाई संदेश भेजने शुरू कर द‍िए थे। वक्‍त गुजरने के साथ कर्मचार‍ियों के उमंगों में और इजाफा होता जा रहा है। हालांक‍ि कोरोना संक्रमण की वजह से पहले की तुलना में कार्यक्रमोंं का का ज्‍यादा आयोजन नहीं होगा। 

​​​​​यह भी पढ़ें :-

Holi 2021 : रामपुर में नवाबी दौर से ही मुस्लिम समाज के लोग भी खेलते हैं होली, नवाब रजा अली खां ने ल‍िखे थे होली के गीत

Holi 2021 : त्‍योहार पर सुरक्षा को लेकर मुरादाबाद पुलिस अलर्ट, ड्रोन कैमरे से हो रही न‍िगरानी, दो कंपनी पीएसी तैनात

Holi 2021 : मुरादाबाद ज‍िला अस्‍पताल की इमरजेंसी रहेगी चालू, 24 घंटे तैनात रहेगी टीम, इस तरह बरतें सावधानी

Moradabad Today Horoscope : आंख में आ सकती है समस्या, कई माध्‍यमों से प्राप्‍त होगा धन, जान‍िए क्‍या कहते हैं आपके स‍ितारे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.