Move to Jagran APP

अमरोहा पुलिस पर भड़के ग्रामीण, नेशनल हाईवे पर शव रख लगाया जाम

Highway jam in Amroha ट्यूबवेल के कमरे में युवक का शव मिलने के मामले में नया मोड़ आ गया है। परिवार के लोग हत्या का आरोप लगा रहे हैं। वे उचित कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 09 Jul 2020 05:19 PM (IST)Updated: Thu, 09 Jul 2020 05:19 PM (IST)
अमरोहा पुलिस पर भड़के ग्रामीण, नेशनल हाईवे पर शव रख लगाया जाम
अमरोहा पुलिस पर भड़के ग्रामीण, नेशनल हाईवे पर शव रख लगाया जाम

अमरोहा। गजरौला के गांव मीरपुर में ट्यूबेल की कोठरी में युवक का शव लटका मिला था। पुलिस की ओर से मामले में कार्रवाई न करने पर परिवार के लोग भड़क गए। शव को लेकर ट्रैक्टर ट्रॉलियो में सवार होकर हाईवे पर पहुंच गए और जाम लगा दिया। इस दौरान उत्तेजित ग्रामीणों ने वाहनों में तोडफ़ोड़ करने का भी प्रयास किया। पुलिस से भी तीखी नोकझोंक हुई। उधर हंगामा होने की वजह से हाईवे पर काफी दूर तक वाहनों की कतार लग गई।

loksabha election banner

यह है मामला 

बता दें कि बुधवार की देरशाम करीब छह बजे गांव निवासी उपेंद्र सिंह का 18 वर्षीय जसविंदर उर्फ काले का शव उसे ही खेत पर बनी कोठरी में लटका मिला। स्वजनों ने पास के दो गांवों में रहने वाले युवक के तीन दोस्तों द्वारा हत्या करने के बाद शव को लटकाने का आरोप लगाते हुएथाने में तहरीर दी थी। गुरुवार की शाम 4:00 बजे तक पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न होने पर झुब्ध स्वजन व ग्रामीणों ने पोस्टमार्टम के बाद शव को सीधा ट्रैक्टर ट्राली में रखकर गांव के सामने नेशनल हाईवे पर पहुंच गए। ट्रैक्टर ट्राली को दोनों दिशाओं के सड़क पर खड़ा करते हुए जाम लगा दिया। जाम लगने के दौरान वाहनों के इधर-उधर से निकलने पर उत्तेजित ग्रामीण ने तोडफ़ोड़ का भी प्रयास किया। लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की। इस दौरान पुलिस से तीखी नोकझोंक भी हुई। वहीं वाहनोंं की भी दोनों तरफ लंबी कतार पहुंच गई।

हत्या का है आरोप 

परिवार के लोग हत्या कर शव लटकाए जाने का आरोप लगाया है। वे पुलिस को कई जानकारियां भी दे रहे हैं। उनकी मांग है कि पुलिस आरोपितों से पूछताछ करें, मामले की तह तक जाएं और उचित कार्रवाई करें। आरोप है कि पुलिस केवल आश्वासन ही देती रही। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.