Move to Jagran APP

जेल से निकलते ही फिर धमकाने लगा शोहदा, छात्रा ने छोड़ दी पढ़ाई Amroha News

छात्रा ने छेड़खानी की शिकायत की तो पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर शोहदे को जेल भेज दिया। अब शोहदा जेल से बाहर आ गया है। वह फिर से छात्रा को परेशान कर रहा है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 31 Jan 2020 01:20 PM (IST)Updated: Fri, 31 Jan 2020 01:20 PM (IST)
जेल से निकलते ही फिर धमकाने लगा शोहदा, छात्रा ने छोड़ दी पढ़ाई  Amroha News
जेल से निकलते ही फिर धमकाने लगा शोहदा, छात्रा ने छोड़ दी पढ़ाई Amroha News

अमरोहा, जेएनएन।  हसनपुर में छेड़छाड़ में जेल गया शोहदा बाहर आकर समझौते को लेकर छात्रा और उसके पिता को फिर डराने लगा। इसके खौफ में छात्रा ने पढ़ाई छोड़ दी। मामला हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। 

loksabha election banner

यह है मामला 

नर्सरी का कारोबार करने वाले की बेटी अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में इंटर की पढ़ाई कर रही थी। गांव का शोहदा अलीगढ़ में राह चलते छेड़छाड़ करता, कभी अपहरण करने की धमकी देता तो कभी फोटो वायरल करने को कहता। फोन पर एसएमएस और रिवाल्वर की फोटो डालकर परेशान कर रहा था। विवश होकर छात्रा ने पूरा मामला अपने पिता को बताया। पिता ने 15 नवंबर 2019 को अलीगढ़ पहुंचकर थाना सिविल लाइन में अनस खां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया। वह एक माह छह दिन बाद जेल से छूटकर घर आ गया। 

फैसले का बना रहा दबाव 

आरोपित और उसके पिता द्वारा छात्रा के पिता पर फैसले का दबाव बनाया जा रहा है। फैसला न करने पर अंजाम भुगतने की धमकी देने लगा। 18 जनवरी को छात्रा के पिता अपनी पत्नी को लेकर कार से हसनपुर जा रहे थे, रास्ते में रिवाल्वर तानकर कार सवारों ने रोक लिया। फैसला न करने पर बेटी का अपहरण कराने की चेतावनी दी। अनहोनी के डर से छात्रा ने पढ़ाई छोड़ दी। पीडि़त परिवार ने एसपी डॉ. विपिन ताडा के पास पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी दी। उनके आदेश पर कोतवाली पुलिस ने अनस खां, उसके पिता अकरम खां व दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा कायम कर लिया। प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने बताया कि पिता-पुत्र समेत चार के खिलाफ मुकदमा कायम कर पूरे मामले की जांच की जा रही है। आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.