Move to Jagran APP

क्रिकेटर मोहम्मद शमी के बेटी प्रेम पर भड़कींं हसीन जहां, बताया ढोंग

Shami-Hasin controversy मोहम्‍मद शमी और उनकी पत्‍नी हसीन जहां के बीच कई सालों से पारिवारिक व‍िवाद चल रहा है। हसीन आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 14 Sep 2020 01:47 PM (IST)Updated: Mon, 14 Sep 2020 01:47 PM (IST)
क्रिकेटर मोहम्मद शमी के बेटी प्रेम पर भड़कींं हसीन जहां, बताया ढोंग
क्रिकेटर मोहम्मद शमी के बेटी प्रेम पर भड़कींं हसीन जहां, बताया ढोंग

अमरोहा, जेएनएन। Shami-Hasin controversy। दुबई में आइपीएल की तैयारियों में जुटे क्रिकेटर मोहम्मद शमी के बेटी को मिस करने की बात पर उनकी पत्नी हसीन जहां भड़क गईं हैं। उन्होंने इसे ढोंग बताया। कहा कि ईद हो या बेटी का जन्मदिन, एक बार भी शमी ने उसे याद तक नहीं किया। ऐसे में बेटी की याद आने का ड्रामा रचकर वह सिर्फ लोगों की हमदर्दी पाना चाहते हैं।

loksabha election banner

दुबई में मीडिया से बातचीत करते हुए क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने लॉकडाउन के दौरान बेटी आयरा से एक बार भी बात न होने के कारण अपने आपको गमगीन बताया है। सोशल मीडिया पर इस सम्बंध में खबर वायरल होने के बाद पत्नी हसीन जहां भड़क गईंं। दैनिक जागरण से बातचीत में उन्होंने कहा कि पिछले ढाई साल से बेटी उनके साथ रह रही है। इस दौरान एक बार भी शमी ने उससे मिलने की इच्छा नहीं जताई। कहा कि ईद जैसा त्योहार निकल गया जिसमें लोग गैरों तक को उपहार देते हैं मगर, शमी ने बेटी का हाल तक नहीं पूछा। यह भी कहा कि 17 जुलाई को बेटी आयरा का जन्मदिन था, उस पर भी उपहार तो दूर उन्होंने उसे फोन करके शुभकामनाएं तक नहीं दी। हसीन ने कहा कि न्यायालय ने शमी को बेटी के भरण पोषण को प्रतिमाह अस्सी हजार रुपये देने के निर्देश दिए हैं, इसका भुगतान भी वह काफी ना-नुकुर के बाद करते हैं। दो माह का खर्च अब तक बकाया है। कहा कि जब वह बच्ची के साथ मोहम्मद शमी के गांव सहसपुर अलीनगर में रुकी थींं तो शमी ने आधी रात में पुलिस भेजकर बच्ची समेत उन्हें घर से निकलवा दिया था। सवाल उठाया कि तब शमी का बेटी प्रेम कहां था। आरोप लगाया कि शमी सिर्फ लोगों की हमदर्दी पाने के लिए बेटी को मिस करने का ढोंग कर रहे हैं। असल में ऐसा कुछ नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.