Move to Jagran APP

मुरादाबाद में हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल

पीली कोठी स्थित शिविर कार्यालय पर नगर आयुक्त अवनीश कुमार शर्मा के आइएएस बनने की खुशी में कर्मचारियों ने हर्ष फायरिंग की।

By Edited By: Published: Thu, 08 Nov 2018 03:52 PM (IST)Updated: Thu, 08 Nov 2018 03:52 PM (IST)
मुरादाबाद में हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल
मुरादाबाद में हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल

मुरादाबाद (जेएनएन)। पीली कोठी स्थित शिविर कार्यालय पर नगर आयुक्त अवनीश कुमार शर्मा के आइएएस बनने की खुशी में निगम कर्मचारियों ने हर्ष फायरिंग की। इसका वीडियो मंगलवार की देर शाम वायरल हो गया। वीडियो में नगर आयुक्त की सरकारी और प्राइवेट गाड़िया भी दिखाई दे रहीं हैं। वीडियो में नगर निगम का एक कर्मचारी खुलेआम रायफल से फायरिंग करता नजर आ रहा है। इस दौरान सुप्रीम कोर्ट और एनजीटी के निर्देशों का भी ख्याल नहीं रखा गया। नियम और कानूनों की धज्जियां नगर आयुक्त के आवास पर उड़ाई गई।

loksabha election banner

वीडियो में महापौर भी अपनी गाड़ी से आते दिखाई दिए

वीडियो में महापौर विनोद अग्रवाल भी अपनी गाड़ी से आते दिखाई दे रहे हैं, प्रतिबंधित आतिशबाजी भी चलाई जा रही है। महापौर तेजी से अंदर चले जाते हैं। जबकि उनके सामने खुलेआम एक युवक अपनी रायफल बंदूक से फायरिंग की जा रही थी। इसके बाद भी उन्होंने फायरिंग करने वालों को रोकना उचित नहीं समझा।

वीडियो वायरल होने पर हरकत में आया जिला प्रशासन

यह वीडियो तमाम ग्रुपों पर वायरल हो रही है। जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह के मामला संज्ञान में आने पर सोशल मीडिया पर ही जवाब दिया कि हर्ष फायरिंग करने वाले का गन लाइसेंस निरस्त किया जाएगा। मामले की जांच का आदेश दे दिया गया। प्रशासन का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। नियम का उल्लघंन करने वाले दोषी को छोड़ा नहीं जाएगा।

हर्ष फायरिंग रोकने में पुलिस फेल

हर्ष फायरिंग पर सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगा रखी है। इसके बाद भी शादी व अन्य समारोह में आए दिन हर्ष फायरिंग हो रही है। हर्ष फायरिंग के दौरान जब कहीं कोई अप्रिय घटना हो जाती है तब पुलिस गंभीरता दिखाती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.