Move to Jagran APP

चचेरी बहन के साथ घर में घुसकर क‍िया था दुष्‍कर्म, द‍िल्‍ली के अस्‍पताल में पीडि़ता की मौत

Amrohas misdeed victim dies in Delhi तहेरे भाई ने अपनी चचेरी नाबालिग बहन के साथ घर में घुस कर दुष्कर्म क‍िया था। किशोरी के पिता ने आरोप‍ित को पकड़ लिया था लेकिन वह भाग निकला था। इसके बाद क‍िशोरी की हालत ब‍िगड़ गई थी।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 20 Jan 2021 04:57 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jan 2021 04:57 PM (IST)
चचेरी बहन के साथ घर में घुसकर क‍िया था दुष्‍कर्म, द‍िल्‍ली के अस्‍पताल में पीडि़ता की मौत
दिल्ली में चल रहा था तीन दिन से उपचार।

मुरादाबाद, जेएनएन। Amroha's misdeed victim dies in Delhi। दुष्कर्म पीड़िता किशोरी ने उपचार के दौरान दिल्ली के अस्पताल में दम तोड़ दिया। उसके सिर में खून का थक्‍का जम गया था। इसके अलावा शरीर पर भी अंदरूनी चोट की आशंका जताई जा रही है। पुलिस आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। देर शाम तक शव घर पहुंचने की उम्मीद है।

loksabha election banner

बीती 16 जनवरी की सुबह अमरोहा ज‍िले के डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में तहेरे भाई ने अपनी चचेरी नाबालिग बहन के साथ घर में घुस कर दुष्कर्म क‍िया था। किशोरी के पिता ने आरोप‍ित को पकड़ लिया था लेकिन, वह भाग निकला था। इस घटना के बाद किशोरी की हालत बिगड़ गई थी। उसे पहले तो जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, बाद में मेरठ रेफर कर दिया गया था। डिडौली कोतवाली के निरीक्षक अपराध राजेश कुमार व एक सिपाही को किशोरी के साथ भेजा गया था। मेरठ में हालत में सुधार न होने पर सोमवार शाम को किशोरी को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया था। उधर पुलिस ने घटना के दिन ही आरोपित अब्दुल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। मंगलवार को उसे जेल भेज दिया गया। दिल्ली में उपचार के दौरान मंगलवार देर रात किशोरी की मौत हो गई। दुष्कर्म पीड़िता की मौत के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया है। डिडौली पुलिस भी गांव के हालात पर नजर रखे हुए है। एसपी सुनीति ने बताया कि पीड़िता के सिर में खून के थक्‍के मिले हैं, शरीर पर भी अंदरूनी चोट की आशंका है। बाकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। आरोपित को जेल भेजा जा चुका है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.