Move to Jagran APP

प्रेमी संग पति की डंडों से पीटकर हत्या, पुलिस चौकी पहुंचकर खुद कबूल किया जुर्म

मझोला के लाइनपार रामतलैया स्थित रेलवे के क्वार्टर में शुक्रवार की रात प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने पति की डंडों से पीटकर हत्या कर दी।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 07 Apr 2019 12:44 AM (IST)Updated: Sun, 07 Apr 2019 01:15 PM (IST)
प्रेमी संग पति की डंडों से पीटकर हत्या, पुलिस चौकी पहुंचकर खुद कबूल किया जुर्म
प्रेमी संग पति की डंडों से पीटकर हत्या, पुलिस चौकी पहुंचकर खुद कबूल किया जुर्म

मुरादाबाद : मझोला के लाइनपार रामतलैया स्थित रेलवे के क्वार्टर में शुक्रवार की रात प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने पति की डंडों से पीटकर हत्या कर दी। शनिवार की सुबह खुद ही पुलिस चौकी पहुंचकर महिला ने जुर्म कबूल कर लिया। महिला के सौतेले बेटे की तरफ से पुलिस ने मां और उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। महिला ने अवैध संबंध से इन्कार करते हुए शराबी पति के उत्पीडऩ से तंग आकर कदम उठाने की बात कही है।

loksabha election banner

यह है पूरा घटनाक्रम

मूंढापांडे के गोविंदपुर कलां निवासी शिवकुमार मझोला के लाइनपार रामतलैया स्थित रेलवे क्वार्टर में रहता था। शिवकुमार रेलवे में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी था। उसकी पहली पत्नी अमरवती ने खुदकशी कर ली थी। बताया जाता है कि उसने पति के उत्पीडऩ से तंग आकर यह कदम उठाया। आठ साल पहले शिवकुमार ने बरेली के आंवला निवासी नीतू से दूसरी शादी की। शिवकुमार की उम्र 40 साल थी, जबकि नीतू 26 साल की है। शुक्रवार की शाम शिवकुमार ड्यूटी से लौटने के बाद शाम को घर से निकल गया।

नशे में घर पहुंचा था रात में पति

बकौल, नीतू रात को 12 बजे शिवकुमार शराब के नशे में घर पहुंचा। उसने शराब का विरोध किया, तो शिवकुमार ने उस पर पड़ोसी दुकानदार पल्लव अग्रवाल से अवैध संबंध होने का आरोप लगाया। इसे लेकर दोनों में मारपीट हो गई। शिवकुमार ने पिटाई के लिए डंडा निकाला लिया। नीतू का कहना है कि डंडा छीनकर उसने शिवकुमार के सिर पर कई वार कर दिए, जिससे वह गिर गया। इसके बाद वह दूसरे कमरे में जाकर सो गई। सुबह साढ़े तीन बजे देखा कि शिवकुमार की मौत हो चुकी थी। तभी नीतू अपने साथ हाथ में डंडा लेकर पुलिस चौकी रामतलैया पहुंच गई और पूरी कहानी बताई। नीतू के हाथ से लेकर कमर और सिर पर भी चोट के निशान थे, जो दंपती में हुई मारपीट को बयां कर रहे थे।

बेटे ने बताई अलग कहानी

शिवकुमार की पहली पत्नी के बेटे अमन कुमार की ओर से मझोला थाने में एफआइआर दर्ज की गई, जिसमें उसने बताया कि सौतेली मां नीतू के पल्लव अग्रवाल निवासी कटघर से अवैध संबंध हैं। शुक्रवार की रात पर वह अपनी दादी के साथ दूसरे कमरे में सो रहा था। रात को पिता शिवकुमार की चीख सुनाई दी, बाहर निकले तो पल्लव और नीतू दोनों डंडों से उनकी पिटाई कर रहे थे। पिता की हत्या के बाद पल्लव अग्रवाल भाग निकला।

मामले की जांच की जा रही

सिविल लाइंस के सीओ राजेश कुमार ने बताया कि नीतू सुबह चार बजे पुलिस चौकी पर पहुंची थी। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने घर से शव बरामद कर लिया है। शिवकुमार के बेटे की तहरीर पर नीतू और पल्लव के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.