Move to Jagran APP

किशोरी को प्रेम जाल में फंसाकर बनाए शारीरिक संबंध, गर्भवती होने पर कराया गर्भपात, पुलिस ने युवक को गिरफ्तार करके जेल भेजा

Girl trapped in love trap in Moradabad मुरादाबाद में युवक ने पहले नाबालिग को अपने प्रेम जाल में फंसाया फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस बीच किशोरी के गर्भवती होने पर उसका गर्भपात भी कराया। किसी से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Sun, 19 Dec 2021 10:57 AM (IST)Updated: Sun, 19 Dec 2021 10:57 AM (IST)
किशोरी को प्रेम जाल में फंसाकर बनाए शारीरिक संबंध, गर्भवती होने पर कराया गर्भपात, पुलिस ने युवक को गिरफ्तार करके जेल भेजा
पुलिस ने पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज करके आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

मुरादाबाद, जेएनएन। Girl trapped in love trap in Moradabad : मुरादाबाद में युवक ने पहले नाबालिग को अपने प्रेम जाल में फंसाया, फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस बीच किशोरी के गर्भवती होने पर उसका गर्भपात भी कराया। साथ ही किसी से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। किशोरी ने पुलिस को तहरीर देकर युवक पर दुष्कर्म करने और गर्भपात कराने का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज करके आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

थाना गलशहीद पुलिस ने लंगड़े की पुलिया निवासी रिजवान को दुष्कर्म, गर्भपात कराने और पाक्सो एक्ट के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा है। प्रभारी निरीक्षक गलशहीद लोकेंद्र कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र निवासी बीस वर्षीय युवती ने तहरीर देकर बताया कि जब वह 14-15 वर्ष की थी तभी आरोपित रिजवान ने उसे प्रेमजाल में फंसा लिया। आरोपित ने उसके साथी शारीरिक संबंध बनाया। बाद में गर्भपात भी कराया। शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर शांत करा दिया। तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म, गर्भपात कराने और पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया। शनिवार को एसएसआइ महेशपाल सिंह की टीम ने आरोपित को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया।

पुरानी बैट्री का स्क्रैप हड़पने में एक गिरफ्तार : बिहार से आने वाली पुरानी बेट्री के स्क्रैप को हड़पने के आरोप में मैनाठेर पुलिस ने एक और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपित का चालान कर दिया है। गौरतलब है कि मेरठ के थाना सिविल लाइंस की कालोनी मुहल्ला 15 न्यू मोहनपुरी निवासी विपिन सेमवाल ने मैनाठेर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसका कहना था कि वह स्क्रैप का कारोबार करता है। पूर्णिया बिहार से उसने पुरानी बैट्री का स्क्रैप मंगवाया था। रास्ते में ट्रक की नंबर प्लेट बदलकर उनका माल हड़प लिया।

इस मामले में मैनाठेर थाने में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने ट्रक के साथ ही लाखों की कीमत का स्क्रैप बरामद करने के साथ ही एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया था। पूछताछ में आरोपित अपने सहयोगियों के नाम भी बताए थे। मैनाठेर पुलिस ने इस मामले में एक अन्य आरोपित मैनाठेर थाना क्षेत्र के ग्राम जटपुरा निवासी नदीम को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से करीब डेढ़ लाख की कीमत का स्क्रैप भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने आरोपित का चालान कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.