Move to Jagran APP

छात्रा ने वायरल क‍िया वीडियो, कहा-जीजा से है जान का खतरा, डर के कारण मैं नहीं जाती स्‍कूल

दंपती के बीच विवाद हुआ तो सूचना मिलने पर मायके वाले भी पहुंच गए थे। वहां दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी। लिहाजा पुलिस ने जीजा व उसके दोस्त के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। आरोपित दोस्त को गिरफ्तार भी कर लिया था।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 18 Dec 2021 05:28 PM (IST)Updated: Sat, 18 Dec 2021 05:28 PM (IST)
छात्रा ने वायरल क‍िया वीडियो, कहा-जीजा से है जान का खतरा, डर के कारण मैं नहीं जाती स्‍कूल
जांच में निकला पारिवारिक विवाद से जुड़ा मामला।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। छात्रा द्वारा जीजा से खुद को खतरा बता कर वायरल की गई वीडियो से हड़कंप मच गया। पुलिस ने मामले की जांच की तो वह पारिवारिक विवाद निकला। इस मामले में पुलिस छात्रा के जीजा व उसके दोस्त के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर चुकी है।

loksabha election banner

यह मामला अमरोहा ज‍िले के देहात थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां रहने वाले किसान की बेटी की शादी पास के गांव निवासी युवक के साथ हुई है। बताते हैं कि दंपती में विवाद चल रहा है। दंपती के बीच विवाद हुआ तो सूचना मिलने पर मायके वाले भी पहुंच गए थे। वहां दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी। लिहाजा पुलिस ने जीजा व उसके दोस्त के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। आरोपित दोस्त को गिरफ्तार भी कर लिया था। परंतु बाद में किसान की छोटी बेटी जोकि बीए की छात्रा है उसने इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल किया। जिसमें वह जीजा से खुद को खतरा बता रही है। छात्रा का आरोप है कि उसका जीजा अपहरण की कोशिश करता है। जिसके चलते उसने स्कूल जाना बंद कर दिया है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई तथा छात्रा व स्वजन से संपर्क किया। उन्हें कार्रवाई के बारे में बता कर मामला शांत किया गया। एसओ ने बताया कि पारिवारिक विवाद के चलते यह वीडियो वायरल की गई है। जबकि पुलिस मारपीट के मामले में दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर चुकी है। मारपीट के बाद छात्रा से वीडियो वायरल कराने के पीछे कथित पत्रकार का नाम काफी चर्चा में है। बताते हैं कि शुक्रवार सुबह एक कथित पत्रकार छात्रा के घर पहुंचा था। उसने ही छात्रा व स्वजन को वीडियो बनाकर वायरल करने के बारे में उकसाया था। बताते हैं कि उसने ही छात्रा की वीडियो बनाई थी। पुलिस इस मामले की भी जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.