Move to Jagran APP

नेताओं ने देश को खोखला कर दिया, मिलिट्री राज बेहतर

अपने बयानों के लिए चर्चित रहने वाले सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश मार्कंडेय काटजू रविवार को मुरादाबाद में थे।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 17 Mar 2019 02:46 PM (IST)Updated: Sun, 17 Mar 2019 03:07 PM (IST)
नेताओं ने देश को खोखला कर दिया, मिलिट्री राज बेहतर
नेताओं ने देश को खोखला कर दिया, मिलिट्री राज बेहतर

मुरादाबाद। अपने बयानों के लिए चर्चित रहने वाले सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश मार्कंडेय काटजू रविवार को मुरादाबाद में थे। दोपहर में सर्किट हाउस में उन्होंने कहा कि देश का संविधान खोखला हो चुका है। जनता को नेताओं को फांसी पर चढ़ा देने के साथ ही गोली मार देनी चाहिए।

prime article banner

उन्होंने कहा कि नेताओ ने देश की जनता की लूटा है। भारत की जनता जाति के नाम पर भेड़-बकरियों की तरह वोट डालने जाती है। मैंने आज तक वोट नही डाला है और न डालूंगा। उन्होंने पुलवामा हमले पर अपनी राय व्यक्त करते हुए कहा कि जैश के मानने पर कैसे उसे जिम्मेदार ठहराया जा सकता है। भारतीय मीडिया ने नकारात्मक भूमिका निभाई। युद्ध से कोई हल नही हो सकता। इस मामले पाक प्रधानमंत्री इमरान खान ने बेहतर रोल निभाया। चीन आज अमेरिका को चुनोती देता है। वहां कोई लोकतंत्र नहीं है। देश के सबसे बड़े मुद्दे बेरोजगारी, कुपोषण और गरीबी हैं। उन्होंने कहा कि वाल्मीकि के रामायण के अनुसार राम भगवान नहीं थे। जब वह भगवान नही थे, आम इंसान थे तो क्या मंदिर बनना चाहिए। भारतीय लोकतंत्र में मुझे विश्वास नहीं है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.