Move to Jagran APP

पुलिस ने घेराबंदी करके शातिर पांच बदमाशों को किया गिरफ्तार, टीम को 50 हजार मिलेगा इनाम

पुलिस को उनके पास से साढ़े छह किलो चरस चोरी की दो बाइकें विभिन्न जनपदों में चोरी की वारदात के 35 हजार रुपये नकद बरामद किए हैं। शनिवार रात कोतवाल शिव चरन सिंह एवं एसओजी टीम प्रभारी वीरेंद्र सिंह टीम के साथ वाहनों की चेकिंग कर रहे थे।

By Sant ShuklaEdited By: Published: Sun, 28 Feb 2021 06:50 PM (IST)Updated: Sun, 28 Feb 2021 06:50 PM (IST)
पुलिस ने घेराबंदी करके शातिर पांच बदमाशों को किया गिरफ्तार, टीम को 50 हजार मिलेगा इनाम
शाहबाद पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

मुरादाबाद, जेएनएन। शाहबाद पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को उनके पास से साढ़े छह किलो चरस, चोरी की दो बाइकें, विभिन्न जनपदों में चोरी की वारदात के 35 हजार रुपये नकद बरामद किए हैं। शनिवार रात कोतवाल शिव चरन सिंह एवं एसओजी टीम प्रभारी वीरेंद्र सिंह टीम के साथ बिलारी मार्ग पर ग्राम बलुपुरा मोड़ पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान सैफनी की ओर से दो बाइकों पर सवार पांच व्यक्ति पुलिस को चेकिंग करते देख बाइकों को पीछे मोड़कर भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए पांचों को पकड़ लिया। तलाशी के दौरान उनके कब्जे से साढ़े किलोग्राम चरस, चोरी और लूट की दो बाइकें। इसके अलावा विभिन्न जनपदों में लूट एवं चोरी की तीन घटनाओं से संबंधित 35 हजार रुपये बरामद हुए। कोतवाल शिव चरन सिंह ने बताया की आरोपित शातिर अपराधी हैं, जो आस पास के जनपदों में लूट, चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हैं। पूछताछ के दौरान आरोपितों ने अपना नाम रविन्द्र निवासी ग्राम नाथपुर थाना सिढपुरा जनपद कासगंज, इसके अलावा जिला कासगंज, थाना सिढपुरा बल्हापुर निवासी बाबी उर्फ शिवान, शिशुपाल, सर्वेश उर्फ गुडडू, जिला एटा के थाना पिलुआ ग्राम बड़ागांव निवासी पदम सिंह बताया। इनमें से रविन्द्र के कब्जे से एक बाइक टीवीएस अपाचे, 1 किलो 400 ग्राम चरस एवं सात हजार रुपये, बाबी उर्फ शिवानन्द के कब्जे से एक किलो 250 ग्राम चरस एवं सात हजार रुपये, शिशुपाल के कब्जे से एक किलो 300 ग्राम चरस एवं सात हजार रुपये, सर्वेश उर्फ गुड्डू से एक स्पलेंडर बाइक, एक किलो 250 ग्राम चरस एवं सात हजार रुपये, पदम सिंह के कब्जे से एक किलो 300 ग्राम चरस एवं सात हजार रुपये बरामद हुए हैं। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि 21 जनवरी को जिला बरेली के कस्बा फरीदपुर में एक बूढ़ी महिला से 40 हजार रुपये, 23 फरवरी को इसी गांव में एक अन्य बुजुर्ग व्यक्ति से 80 हजार रुपये,चार फरवरी को कस्बा डिबाई जनपद बुलन्दशहर में एक व्यक्ति से 50 हजार रुपये लूटे थे। गिरफ्तार बदमाशों के खिलाफ आसपास के जनपदों मे दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। आरोपितों का चालान कर दिया है।

loksabha election banner

बैंकों के आसपास करते थे चोरी

 गिरफ्तार शातिर बदमाश अक्सर बैंकों के आस पास ही बैंक से केश निकालकर लाने वालों से लूट की घटना को अंजाम देते थे। पुलिस को पूछताछ के दौरान आरोपी बदमाशों ने यह बात कबूली। वह अक्सर बाइकों से ही लूट की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो जाते थे। इसके साथ ही चरस को बेंचने का भी काम करते थे।

पुलिस टीम को दिया जाएगा 50 हजार का इनाम

 अपर पुलिस महानिदेशक बरेली जोन द्वारा पांचों शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करने वाली टीम को 50 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है। इससे बदमाशों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम खुशी से गदगद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.