Move to Jagran APP

Coronavirus News Update Moradabad : मुरादाबाद में क्वारंटाइन पांच लोगों ने भागने के लिए तोड़ दिया बालकनी का ताला, रहे थे जमातियों के संपर्क में Moradabad News

पांचों युवक संक्रमित जमातियों के संपर्क में रहे थे। रविवार को ही लाए गए थे एमआइटी के इंस्टीट्यूशनल क्वारंटाइन सेंटर। पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की जांच।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 20 Apr 2020 12:09 AM (IST)Updated: Mon, 20 Apr 2020 12:09 AM (IST)
Coronavirus News Update Moradabad : मुरादाबाद में क्वारंटाइन पांच लोगों ने भागने के लिए तोड़ दिया बालकनी का ताला, रहे थे जमातियों के संपर्क में  Moradabad News
Coronavirus News Update Moradabad : मुरादाबाद में क्वारंटाइन पांच लोगों ने भागने के लिए तोड़ दिया बालकनी का ताला, रहे थे जमातियों के संपर्क में Moradabad News

मुरादाबाद, जेएनएन। एमआइटी के गल्र्स हॉस्टल में क्वारंटाइन किए गए पांच कोरोना संक्रमण के संदिग्धों ने बालकनी का ताला तोड़कर भागने का प्रयास किया। इससे हॉस्टल में अफरातफरी मच गई। सूचना पर पुलिस गल्र्स हॉस्टल पहुंच गई। ये पांचों जमातियों के संपर्क में रहे हैं।

loksabha election banner

सूचना मिलने पर दौड़ी पुलिस

रविवार की शाम सात बजकर 20 मिनट पर एमआइटी के गल्र्स हॉस्टल से रामगंगा विहार पुलिस को सूचना दी गई कि यहां कोविड-19 महामारी के तहत क्वारंटाइन किए गए कुछ लोग बालकनी का ताला तोड़कर भागने का प्रयास कर रहे हैं। इससे संक्रमण फैलने का खतरा पैदा हो सकता है। रामगंगा चौकी प्रभारी प्रवीण कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए। जिससे कोई भी व्यक्ति भागने में सफल नहीं हो सका। पांच व्यक्ति मुहम्मद जकी निवासी सुंदरघाट कानूनगोयान, मुनब्बर अली निवासी थाना मुगलपुरा, मुहम्मद बिलाल आलम निवासी प्रिंस रोड गूईयां बाग, फकरे आलम निवासी बरवलान व गुफरान निवासी थाना कोतवाली बालकनी का ताला तोड़कर भागने का का प्रयास कर रहे थे। पांचों के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

रविवार को ही कराया गया था क्वारंटाइन

स्वास्थ्य विभाग की टीम और मुगलपुरा पुलिस ने जमातियों के संपर्क में आने वाले छह लोगों को एमआइटी में क्वारंटाइन कराया था। पहले ही दिन इनमें से पांच लोग भागने की कोशिश करने लगे। आइसोलेशन वार्ड में तैनात स्टाफ भी घटना को लेकर हैरान था। शोर मचने के बाद काफी देर तक कोई वार्ड में जाने को तैयार नहीं हुआ। पुलिस की टीम भी वार्ड में अंदर जाने से घबरा रही थी। प्रभारी निरीक्षक नवल मारवाह ने दूर से ही समझाकर उन्हें वार्ड के अंदर कराया। इसके बाद किट पहनकर डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ वार्ड के अंदर पहुंचा। पुलिस का कहना है कि बालकनी का ताला तोडऩे के मामले की जांच हो रही है।

बालकनी का ताला तोड़कर भागने की कोशिश करने वाले सभी लोग जमातियों के संपर्क में आए थे, इसलिए क्वारंटाइन केंद्र लाया गया था। आरोपितों के खिलाफ संक्रमण फैलाने की कोशिश करने के आरोप में मुकदमा दर्ज करके कार्रïवाई की जा रही है। इस तरह की हरकत करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा।

अमित कुमार आनंद, एसपी सिटी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.