Dainik Jagran Hindi News
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

अमरोहा में शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग, एक लाख का नुकसान

अमरोहा में शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग, एक लाख का नुकसान

Short circuit fire खादर के गांव शीशोवाली में हुई घटना ग्रामीणों ने पाया आग पर काबू। घटना के दौरान चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। ग्रामीणों के काफी मशक्कत करने के बाद आग बुझाई जा सकी।

Narendra KumarWed, 18 Nov 2020 02:45 PM (IST)
haridwar-kumbh-mela-2021
 
राज्य चुनें Jagran Local News
  • उत्तर प्रदेश
  • पंजाब
  • दिल्ली
  • बिहार
  • उत्तराखंड
  • हरियाणा
  • मध्य प्रदेश
  • झारखण्ड
  • राजस्थान
  • जम्मू-कश्मीर
  • हिमाचल प्रदेश
  • छत्तीसगढ़
  • पश्चिम बंगाल
  • ओडिशा
  • महाराष्ट्र
  • गुजरात
आपका राज्य