This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

मुरादाबाद में कोरोना टीकाकरण के दौरान मनोरंजन सदन में गिरी फाल सीलिंग, आने-जाने पर रोक

रेलवे मनोरंजन सदन में टीकाकरण कैंप में टीकाकरण चल रहा था। इस दौरान अचानक से छत पर लगी फाल सीलिंग टूटकर नीचे गिर गई। हालांकि इससे कोई चोटिल नहीं हुआ। इसकी शिकायत रेलवे के अधिकारियों से की गई है।

Narendra KumarTue, 22 Jun 2021 08:12 AM (IST)
मुरादाबाद में कोरोना टीकाकरण के दौरान मनोरंजन सदन में गिरी फाल सीलिंग, आने-जाने पर रोक

मुरादाबाद। रेलवे मनोरंजन सदन में टीकाकरण कैंप में टीकाकरण चल रहा था। इस दौरान अचानक से छत पर लगी फाल सीलिंग टूटकर नीचे गिर गई। हालांकि इससे कोई चोटिल नहीं हुआ। इसकी शिकायत रेलवे के अधिकारियों से की गई है। रेलवे की ओर से आई टीम ने उसे फॉल सीलिंग गिरने वाले हिस्से को कवर करके उधर आने-जाने से रोकने की व्यवस्था की है। इसे बाद में ठीक कराया जाएगा। 

डीएम  ने क‍िया टीकाकरण केंद्र का न‍िरीक्षण : डीएम शैलेंद्र कुमार सिंह ने टाउन हाल स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र एवं मंडी समिति स्थित केंद्र पर हो रहे कोविड-19 वैक्सीनेशन का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने वैक्सीनेशन टीम को अधिक से अधिक लोगों का वैक्सीनेशन करने तथा आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिये। इस अवसर पर डीएम ने जनता से कोविड-19 वैक्सीनेशन करवाने की अपील की। जिलाधिकारी ने थानाध्यक्ष कोतवाली अशोक कुमार को निर्देश दिए कि वह भी वैक्सीनेशन केंद्र पर समय-समय पर दौरा करते रहें और लोगों को ज्यादा से ज्यादा वैक्सीनेशन कराने में अपना सहयोग प्रदान करें। इस मौके पर मुख्य चिकित्साधिकारी डा. एमसी गर्ग, नगर मजिस्ट्रेट एमपी सिंह, अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डा. दीपक एवं एमओआइसी उपस्थित रहे।

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने क‍िया योग : अगवानपुर में बजरंग दल व विश्व ह‍िंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने योग अभ्यास किया है। इस दौरान युवाओं को प्रतिदिन योग करने के लिए जागरूक भी किया गया। राष्ट्रीय योग दिवस पर महानगर ही नहीं ग्रामीण क्षेत्रों में भी लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लेकर योगाभ्यास किया है। अगवानपुर में विश्व हिन्दू परिषद व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने योग अभ्यास किया है। साथ ही इस दौरान युवाओं से योग को अपनी दिनचर्या में बनाए रखने के लिए जागरूक किया है। बजरंग दल कार्यकर्ता शंकर राजपूत ने कहा कि योग से न केवल शरीर निरोग रहता है बल्कि नयी ऊर्जा उत्पन्न होती है। इसलिए योग करना बहुत जरूरी है। इस दौरान सचिन विश्नोई, अमित कुमार, सुनील कुमार, अभिनव गुप्ता,सौरभ तोमर, शंकर राजपुत,प्रेम सिंह आदि कार्यकर्ता थे।

Edited By: Narendra Kumar

मुरादाबाद में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
Jagran Play

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

  • game banner
  • game banner
  • game banner
  • game banner